Ajab GazabIndia

पढ़ाई के लिए विदेश गई, लेकिन मॉल में लगाना पड़ा पोंछा, टॉयलेट भी किया साफ, फिर बॉलीवुड में एंट्री के बाद मचाया कोहराम

Mahira Khan worked as Sweeper: फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी सितारे जरूरी नहीं कि किसी कोर्स को करने के बाद एक्टिंग करने आए हो। बहुत से सितारे हैं जो बिना किसी कोर्स के बेहतरीन एक्टिंग कर रहे हैं और उनमें से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं। फिल्मों में आने से पहले जब वो पढ़ने लिखने विदेश गईं तो उन्हें मॉल में छाड़ू-पोछा करना पड़ा और बाथरूम भी साफ करना पड़ा था।

माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म रईस से डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ पर्दे पर रोमांस किया था। एक्ट्रेस ने पढ़ाई के दौरान मॉल में सफाई भी की और कई ऐसे काम किए जो आमतौर पर कोई नहीं कर पाता। चलिए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।
माहिरा खान ने क्यों लगाया था मॉल में पोंछा? (Mahira Khan worked as Sweeper)

21 दिसंबर 1984 को जन्मी माहिरा खान ने पाकिस्तानी फिल्मों, टीवी सीरियल और वेब सीरीज में काम किया है। अभी भी माहिरा एक्टिंग में एक्टिव हैं। 2006 में माहिरा ने वीजे के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। माहिरा खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सामाजिक ड्रामा फिल्म बोल से की थी और वे डांस सीरीज नियत के साथ टेलीविजन पर भी नजर आईं। माहिरा को ड्रामा हमसफर में खिरद हुसैन के किरदार में खूब पसंद किया गया।

साल 2016 में माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड डेब्यू किया लेकिन उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कोई काम नहीं किया। एक्ट्रेस माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पढ़ाई के लिए कैलिफोर्निया गईं और वहां उन्होंने सांता मोनिका कॉलेज में एडमिशन लिया।

उस दौरान वहां सर्वाइव करने के लिए माहिरा ने एक मॉल में नौकरी की जहां उन्हें पोछा लगाना होता था और बाथरूम भी कभी कभी साफ करना पड़ता था। साल 2008 में माहिरा पाकिस्तान लौट आईं और एक मैग्जीन को इंटरव्यू देने के दौरान उन्होंने बताया था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply