Ajab GazabIndia

पति कहता है दोस्त का बिस्तर गरम करो,ससुर बाथरूम में करता है गंदे इशारे, महिला ने सुनाई आपबीती

पति कहता है दोस्त का बिस्तर गरम करो,ससुर बाथरूम में करता है गंदे इशारे, महिला ने सुनाई आपबीती

कहते हैं शादी 7 जन्मों का बंधन होता है। शादी के बाद ये पति की जिम्मेदरी होती है कि वह अपनी पत्नी का ख्याल रखे। उसकी रक्षा करे। उसे समाज की गंदी नियत से बचाए। लेकिन क्या होगा जब एक पति खुद अपनी पत्नी को दूसरों के साथ बेड शेयर करने को कहे? ऐसा ही कुछ मधु (बदला हुआ नाम) के साथ हुआ। शादी की पहली एनिवर्सरी पर ही वह थाने पति और ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंच गई। उसने जब अपनी आपबीती सुनाई तो हर कोई दंग रह गया।

पति कहता है दोस्त का बिस्तर गरम करो: मधु ने बताया कि वह 28 साल की है। उसका पति 38 साल का है। दोनों की शादी करीब एक साल पहले हुई थी। शादी के दो तीन महीने बाद से ही पति उसे दुख देने लगा था। वह नशे का आदि है। रोज शराब भी पीता है। नशे में वह मारपीट करता है। गली देता है। उसके ऊपर लाखों रुपए का कर्जा भी है।

ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

मधु ने बताया कि एक दिन पति मेरे पास आया और कहा कि मेरे दोस्त को कुछ अच्छी लगती हो। उसके साथ बेड शेयर कर लो। मुझे भी उसकी बीवी पसंद है। बदले में मैं उसके साथ संबंध बनाऊँगा। यह लेटेस्ट ट्रेंड है पत्नियों की अदला बदली करने का। तुम्हें ये करना ही होगा। पति की ये बातें सुनकर मधु दंग रह गई। उसने पति की शिकायत अपने 65 वर्षीय ससुर से की। लेकिन वह भी उसे गंदे-गंदे इशारे करने लगा।

ससुर भी रखता है गंदी नियत: मधु ने बताया कि उसका ससुर भी उस पर गंदी नियत रखता है। जब वह बाथरूम में नहाती थी तो वह उसके कपड़े देख गंदे कमेंट्स करता था। वह भी उसके साथ सोना चाहता है। जब उसने इन सब बातों का विरोध किया तो उसने उसे घर से बाहर निकाल दिया। फिर मधुर ने पार्किंग में अकेले रात गुजारी। वहीं सुबह होने पर जक्कनपुर थाने शिकायत करने पहुंच गई। हालांकि पुलिस थाने में भी उसे अपनी समस्या का समाधान नहीं मिल पाया।

मधु ने बताया कि वह कई बार थाने जाकर पति और ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी है। लेकिन लिखित में शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद अभी तक पति या ससुर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब मधु न्याय के लिए दर दर भटक रही है। उधर इस मामले को लेकर जक्कनपुर थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार का कहना है कि हम मामले की छानबीन कर रहे हैं। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अब यह पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। वाइफ स्वेप वैसे भारत में भी काफी प्रचलन में है। इसमें अक्सर पति अपनी पत्नियों की अदला बदली करते हैं। हालांकि ऐसा पति और पत्नी दोनों की मर्जी से होता है। वह लाइफ में कुछ फन एड करने के इरादे से ऐसा करते हैं। एक ही पार्टनर संग संबंध बनाते-बनाते बोर हो जाते हैं। लेकिन इस केस में पत्नी ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहती थी। पति उसे फोर्स कर रहा था। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply