Ajab GazabIndia

पत्नी के सामने किया रेप, धर्म बदलने का दबाव, कर्नाटक में महिलाओं के साथ क्रूरता

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक जबरन धर्मांतरण कराए जाने का मामला सामने आया है। एक महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं और साथ ही कहा है कि निजी तस्वीरों के सहारे ब्लैकमेल कर इस्लाम अपनाने के लिए दबाव डाला जा रहा है। फिलहाल, पीड़िता ने पुलिस के पास एक कपल समेत 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जांच जारी है।

28 वर्षीय विवाहित महिला की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने आरोप लगाए हैं कि एक युवक ने उसकी ही पत्नी के सामने बलात्कार किया। साथ ही बुर्का पहनने और माथे पर कुमकुम नहीं लगाने का भी दबाव बनाया। आरोपी की पहचान रफीक के तौर पर हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रफीक और उसकी पत्नी ने महिला को बहला फुसला कर उसके साथ यौन संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी ने उसकी निजी तस्वीरें लीं, जिनकी मदद से उसे बार-बार धमकाता भी रहा। आरोपी की मांग थी कि महिला हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम अपना ले। रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि रफीक और उसकी पत्नी महिला को साल 2023 में बेलगावी स्थित अपने घर भी ले आए थे।

पुलिस ने बताया कि दोनों ने महिला से उनकी बात मानने की मांग की थी। महिला ने आरोप लगाए हैं कि रफीक ने बीते साल पत्नी के सामने उसका रेप किया था। रिपोर्ट के अनुसार, बेलगावी एसपी भीमशंकर गुलेदा ने बताया है कि कथित तौर पर जोड़े ने महिला को पांच बार नमाज पढ़ने, बुर्का पहनने और कुमकुम नहीं लगाने के लिए मजबूर किया था।

पति को तलाक देने के लिए कहा
खबर है कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि रफीक ने महिला को उसके पति को तलाक देने के लिए भी कहा था। साथ ही कहा था कि अगर वह नहीं मानती है, तो उसकी निजी तस्वीरें लीक कर देगा। पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। ये भी पढ़ें : पहले पुलिस का नहीं कर रहा था मन फिर स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उड़े होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply