Ajab GazabIndia

पहली नजर में हुआ प्यार, फिर बीच ट्रैफिक रोक मुकेश अंबानी ने किया प्रपोज, लेकिन नीता ने ये शर्त रख तोड़ दिया था दिल, फिर ऐसे हुई शादी


Mukesh Ambani: भारत और एशिया के सबसे अमीर आदमी कहे जाने वाले मुकेश अंबानी के पास अंधा पैसा है। इतना अमीर होने के बाद भी उनमें घमंड की परछाई भी दूर-दूर तक नहीं दिखाई देती है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) बेशक से अपनी जिंदगी आलीशान तरीके से जीते हैं लेकिन वह व्यवहार से बिल्कुल साधु आदमी हैं। पूरा परिवार हर खास मौके पर गरीबों को दान-धर्म करता है।

ऐसे में हर कोई अंबानी परिवार से जुड़ी हर छोटी से बड़ी खबर जानना चाहता है। चलिए तो इस आर्टिकल के जरिये हम आज आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताते है जो कोई नहीं जानता है कि. कैसे मुकेश अंबानी ने नीता को शादी के लिए प्रपोज किया था…..
Mukesh Ambani को पहली नजर में हुआ प्यार

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपनी दिन-रात की मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से उन्हें देश से लेकर विदेश तक के लोग जानते हैं। आज के समय में वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भारत में मुकेश अंबानी की गिनती सबसे अमीर शख्सियतों में होती है।

जिसकी वजह से वह आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। साथ ही नीता अंबानी से जुड़ी हर बात खबर बन जाती है। लिहाजा, ऐसे में हर कोई दोनों की लवस्टोरी के बारे में जानना चाहता है कि कैसे एक साधारण कद काठी का आदमी, खूबसूरत अप्सरा के प्यार में पड़ गया।

जन्नत स्टाइल में नीता को शादी के लिए किया प्रपोज

जानकारी के अनुसार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को पहली ही नजर में नीता से प्यार हो गया था। क्योंकि उन्हें नीता का सरल व्यवहार बेहद पसंद आया था। जिसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया था की अगर वह शादी करेंगे तो इसी लड़की से करेंगे।

खास बात ये थी की मुकेश अंबानी ने नीता को प्रपोज करने के लिए फिल्म ‘जन्नत’ जैसा ही सीन क्रिएट किया था। दरअसल, उन्होंने बीच रोड़ पर अपने सपनों की रानी को सीधा शादी के लिए प्रपोज कर दिया था और जब तक नीता ने हां नहीं कहा था, तब तक ट्रैफिक भी जाम था। लेकिन नीता ने शादी से पहले मुकेश के आगे एक शर्त रखी थी।

Mukesh Ambani के आगे नीता ने रखी थी ये शर्त

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने रोमांटिक स्टाइल में जब नीता को प्रपोज किया तो उन्होंने शादी के लिए हां बोल दिया था। लेकिन मुंबई की टीम की मालकिन ने उनके आगे एक शर्त रखी। दरअसल, नीता ने मुकेश के आगे ये कहा था की, शादी के बाद भी वह काम करना चाहती है।

अंबानी जी ने भी उनकी इस शर्त को सुनते ही झट से मान लिया। वहीं, शादी के कुछ समय बाद ही नीता अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्री का चेयरमैन बना दिया गया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने धीरूभाई अंबानी स्कूल की डायरेक्टर भी घोषित कर दिया गया। अंबानी परिवार की बहू बनते ही धीरे-धीरे नीता ने पूरे व्यापार की बागडोर अपने हाथों में ले ली। लिहाजा, मुकेश अंबानी और नीता की लवस्टोरी इस तरह पूरी हो गई जिससे हर कोई बेखखबर है।
himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply