Ajab GazabIndia

पिता अध्यापक बनाना चाहते थे, लेकिन बेटी बनी हीरोइन,अब संस्कारी लड़की से बन गई हॉट एक्ट्रेस

छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री कनिका मान इन दिनों फेमस सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ मे लीड रोल निभा रही है। उनके किरदार की हर तरफ तारीफ हो रही है। देखते ही देखते वह टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है।

कनिका मान के बारे मे बता दे की वह हरियाणा की रहने वाली है। उनके पिता का नाम कमल मान है जो करनाल के घोघड़ीपुर गांव के रहने वाले है। कनिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई पानीपत के एक स्कूल से हासिल की बता दे कि कनिका के पिता कमल अपनी बेटी को अध्यापक बनाने चाहते थें।

मगर कनिका को पंजाबी गीत मे काम करने का ऑफर आया और उसके बाद उन्होंने पंजाबी वीडियो सॉन्ग मे काम किया और फिर उनको टेलीविजन पर काम करने का ऑफर मिला। आपको ये भी बता दे की कनिका हीरोइन बनने से पहले वकील बनना चाहती है। जिसके लिए उन्होंने लॉ की पढ़ाई भी की थी।

कनिका मान 70 से ज्यादा पंजाबी वीडियो सॉन्ग मे काम कर चुकी है और वह कुछ चुनिंदा पंजाबी फिल्मों मे भी काम कर चुकी है। इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री मे धमाल मचा रही कनिका का सपना बॉलीवुड मे काम करने का है। कनिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है टीवी पर संस्कारी दिखने वाली गुड्डन असल मे काफी ग्लैमरस और हॉट है। ये भी पढ़ें : पहले पुलिस का नहीं कर रहा था मन फिर स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उड़े होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply