Ajab GazabIndia

पेट्रोल पंप पर लड़की की शर्मनाक करतूत, उतार दिए कपड़े ; वीडियो वायरल

Viral Video : कुछ महिलाएं, महिला होने का फायदा उठाती हैं। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें महिलाएं जानबूझकर हंगामा करती हैं और झूठे आरोप लगाकर फायदा उठाने की कोशिश करती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पेट्रोल पंप पर शर्मनाक हरकत कर रही है। वीडियो को देखने के बाद लोग लड़की पर भड़क गए हैं।

 

बातचीत के दौरान लड़की अचानक स्कूटी से उतरी और अपने कपड़े उतारने लगी। लड़की ने अपनी पैंट नीचे कर दिया था लेकिन बाद में फिर उसे ठीक कर लिया। अब लड़की ने ऐसा क्यों किया, वीडियो कहां का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो शेयर कर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लड़की एक साधारण इंसान को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रही है। एक ने लिखा कि आखिर लड़कियों को किसी बात का डर क्यों नहीं होता है? एक अन्य ने लिखा कि इनको शर्म नहीं आती क्या? क्या उनको नहीं पता था कि पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।

एक ने लिखा कि क्या इन लड़कियों पर छेड़खानी का केस नहीं दर्ज होना चाहिए। एक ने लिखा कि मुझे तो ये लड़कियां नहीं बल्कि किन्नर लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि देश में इस तरह की घटनाएं कब रुकेंगी। कोई अश्लील रील बना रहा है तो कोई लड़की सरेआम कपड़े बदल रही है। अब तो पेट्रोल पंप पर कपड़े उतरती दिखाई दी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply