Ajab GazabIndia

प्रधानमंत्री से गहरा रिश्ता, 5 अफेयर्स, 3 शादियां, फिर भी जिंदगी भर प्यार को तरसी रही ये अभिनत्री, आज भी है अकेलापन

अफेयर, शादियां और राजनेताओं से जुड़ा ‘पूर्व प्रधानमंत्री’, इस अद्वितीय संगीतार्थी की जिंदगी में तमाम मोड़ आए। लेकिन फिर भी, उन्हें खालीपन से जूझना पड़ा, उम्रभर प्यार की तलाश में, जो उनका साथी नहीं बन पाया। यह है उनकी 72 साल की जिंदगी का अजीब सफर।

Gazab Viral / Entertainment : बॉलीवुड की सुनहरी दिनों की एक यादगार, जीनत अमान, अपनी खूबसूरती और अभिनय के जलवे से लोगों के दिलों में बस गई थीं। उनकी जिंदगी ने उन्हें 5 अफेयर, 3 शादियां, और बहुत से गहरे रिश्तों का सामना किया, लेकिन वे अब भी अकेली हैं। चलिए बताते हैं जीनत अमान की अनकही कहानी।
जीनत अमान की अनसुनी कहानी (Zeenat Aman Untold Story)

जीनत अमान के जीवन की कहानी उनके चरित्र और उनकी साहसिकता का प्रतीक है। उनके जीवन में कई अफेयर, तीन शादियां, और फिर भी एकल रहने की जो उम्रभर तपस्या, उसकी कहानी है। जीनत अमान की संघर्षपूर्ण यात्रा, उनकी मेहनत और उनकी दृढ़ संदेश की कहानी है। उन्होंने अपनी इच्छाशक्ति और प्रतिबद्धता से कैलिफॉर्निया यूनिवर्सिटी से स्कॉलरशिप प्राप्त की, और फिर मॉडलिंग और फिल्म उद्योग में उनके प्रवेश ने उन्हें

अपने सपनों को पूरा करने का मौका दिया।
जीनत अमान की जिंदगी में प्यार और विवादों का मिश्रण था। संजय खान से उनकी शादी में आई दिक्कतों ने उनकी जिंदगी को चुनौती दी। वे अपनी विवादित शादी के बाद मजहर खान से दूसरे विवाह में बंध गईं। जीनत अमान, बॉलीवुड की स्टार होने के नाते लोगों की ध्यान बांधती रहीं। परिवारिक जीवन में उन्होंने कई बार तलाक का सामना किया। उन्होंने 5 अफेयर किए, 3 शादियां कीं, और फिर भी अकेले रहने का चुनाव किया। जीनत अमान की जिंदगी में प्यार और रिश्तों का संघर्ष नजर आता है।

पाकिस्तानी पीएम से जुड़ा था नाम

जीनत अमान अब 74 साल की हैं और अकेले जीवन बिता रही हैं। उनके जीवन में 5 से अधिक अफेयर रहे हैं, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान भी शामिल हैं। लेकिन दोनों ने कभी अपने संबंधों को लेकर खुलकर बात नहीं की। जीनत अमान और इमरान खान का रिश्ता किसी से छिपा नहीं रहा है।

हाल ही में जीनत अमान ने एक इंटरव्यू में युवाओं को शादी से पहले लिवइन में रहने की सलाह दी थी, जिस पर एक्ट्रेस मुमताज ने भी अपने बयान साझा किया। उन्होंने जीनत अमान के बयान की आलोचना की है, कहते हुए कि जीनत अमान की खुद की शादी असफल रही है और फिर भी वे दूसरों को सलाह दे रही हैं। Gazab Viral / Entertainment

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply