Ajab GazabIndia

प्रेग्नेंट महिला ने जोमैटो से मंगवाई थाली, खोलते ही उड़ गए होश, मच गया बवाल, शुक्र है खाया नहीं!.

बेंगलुरु की एक हालिया घटना इस समस्या को उजागर करती है, जहां एक शाकाहारी ग्राहक को मांसाहारी भोजन मिला। उपयोगकर्ता एक्स ने अपना अनुभव साझा किया कि कैसे उसने पनीर थाली का ऑर्डर दिया, लेकिन उसके बदले उसे चिकन थाली मिली।

मैंने जोमैटो से वेज ऑर्डर किया लेकिन वह नॉनवेज आया।
यह गलती और भी परेशान करने वाली थी क्योंकि वह खाना उसकी गर्भवती पत्नी के लिए था। पहली तिमाही में उन्हें मांसाहारी खाना खाने से मना किया गया था। यह घटना, जिसे ऑनलाइन साझा किया गया था, ने खाद्य वितरण सेवाओं की विश्वसनीयता और सटीकता पर बहस छेड़ दी।

यूजर ने फूड डिलीवरी ऐप को टैग करते हुए लिखा, “जोमैटो की ओर से यह कैसी बात है। मैंने पनीर थाली का ऑर्डर दिया, उन्होंने चिकन थाली भेजी। एक शाकाहारी चिकन कैसे खा सकता है? यह बहुत गलत है। मेरी पत्नी भी गर्भवती है।” क्या हो यदि कुछ गलत हो जाए?

जोमैटो को जवाब देना पड़ा
उस यूजर की पोस्ट देखने के बाद जोमैटो ने जवाब दिया, “हमने आपसे फोन पर बात की और आपके बुरे अनुभव का समाधान किया। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद।” ज़ोमैटो ने एक अलग पोस्ट में लिखा, “हम इस त्रुटि को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे और समझेंगे कि यह आपके लिए कितना असुविधाजनक था।

हम आपके खाने की आदतों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और आपका अनादर करने का कोई इरादा नहीं है। कृपया ऐसा करें।” कृपया हमें मामले की जांच के लिए कुछ समय दें, हम आपसे फोन या ईमेल द्वारा संपर्क करेंगे।”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply