Ajab GazabIndia

फलोदी के बाद अब इस सट्टा बाजार ने BJP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा इतनी सीटें जीतेगी भाजपा.

फलोदी के बाद अब इस सट्टा बाजार ने BJP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा इतनी सीटें जीतेगी भाजपा.


Indore Satta Bazar: लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है, 1 जून को अंतिम चरण का मतदान है और इसके बाद वोटिंग प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, चुनावी नतीजे 4 जून को आएंगे और इसी दिन पता चल जाएगा कि देश में किसकी सरकार बनने जा रही है?

भाजपा को पूरी उम्मीद है कि वो एक बार फिर से उसकी वापसी होगी और पीएम मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे, इसी वजह से वो पूरे आत्मविश्वास के साथ अबकी बार 400 पार का नारा लगा रही है।

तो वहीं दूसरी ओर ‘इंडिया गठबंधन’ को पूरी उम्मीद है कि सब मिलकर मोदी के विजयी अभियान को रोक देंगे। इंडिया ब्लॉक के नेता कह रहे हैं कि मोदी सरकार लोकतंत्र को खत्म करने में लगी हुई है इसलिए लोकतंत्र को बचाने के लिए मोदी सरकार को हराना ही होगा। फिलहाल इन नेताओं की बातों का कितना असर जनता पर हुआ है, इसका पता तो चुनावी नतीजे बता ही देंगे।

इंदौर के सट्टा बाजार ने बड़ी भविष्यवाणी की

तो वहीं चुनावी सरगर्मी के बीच सट्टा बाजार भी काफी गर्म हो गया है। राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार के बाद इंदौर के सट्टा बाजार ने बड़ी भविष्यवाणी की है। इंदौर का सट्टा बाजार भी अपनी सटीक आंकलन के लिए जाता है, यहां के सर्राफा बाजार में जमकर सट्टा खेला जाता है,ये लोग क्रिकेट, बारिश से लेकर चुनावी सीटों पर जमकर सट्टा लगाते हैं।

‘जो यहां से हारा वो राजनीति से ही गायब हो जाता है’

इस बार भी यहां कई सीटों को लेकर भविष्यवाणी की गई है, जिसमें से एक इंदौर की भी सीट है, इंदोर की लोकसभा सीट पर राज्य के हॉट सीटों में से एक है और ये भाजपा का गढ़ माना जाता है, इस सीट के बारे में एक जुमला काफी फेमस है और ‘जो यहां से हारा वो राजनीति से ही गायब हो जाता है।’ इस बार भाजपा ने यहां से शंकर लालवानी को टिकट दिया है।

भाजपा 27-29 सीटें जीत सकती हैं: इंदौर का सट्टा बाजार

सट्टा बाजार के अनुमान के मुताबिक भाजपा इस बार यहां से ब़ड़ी जीत दर्ज करने वाली है, य़हां वो करीब 11 लाख वोटों से जीत सकती है तो वहीं दूसरी ओर सट्टा बाजार तो ये भी कह रहा है कि एमपी की 29 लोकसभा सीटों में भाजपा 27-29 सीटें जीत सकती हैं तो वहीं कांग्रेस के हिस्से में 1-2 सीटें आ सकती हैं।

देश में इस वक्त भाजपा का पलड़ा भारी: सट्टा बाजार

जिस सीट पर कांग्रेस जीत सकती है वो छिंदवाड़ा है तो वहीं सट्टा बाजार के मुताबिक राजगढ़ में दिग्विजय सिंह उर्फ दिग्गी राजा का जीतना मुश्किल लग रहा है। सट्टा बाजार के मुताबिक देश में इस वक्त भाजपा का पलड़ा भारी है और इस वजह से लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव भाजपा ही जीतेगी।

नोटः यहां पर दी गई जानकारी अखबार, मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।
source:oneindia.com

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply