Ajab GazabIndia

‘फूल’ पर वोट देने की बात पर आग बबूला हुआ कांग्रेस नेता, महिला को जड़ दिया थप्पड़, दबंगई का वीडियो वायरल

ई दिल्ली: तेलंगाना के निज़ामाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और वरिष्ठ नेता तातीपर्थी जीवन रेड्डी उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने एक महिला को थप्पड़ मार दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोप है कि महिला ने आगामी 13 मई को होने वाले चुनाव में ‘फूल’ के निशान पर वोट देने की बात कही थी.

 

पूर्व मंत्री की इस हरकत का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस वीडियो में उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान महिला को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि महिला ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करती है. यह घटना आर्मूर विधानसभा क्षेत्र के एक गाँव में घटी, जहाँ कांग्रेस उम्मीदवार अन्य नेताओं के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे.

 

 

 

महिला ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट दिया था. उसने पेंशन लाभ न मिलने पर अपनी नाराजगी जताई. बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान आर्मूर से विधानसभा चुनाव हार चुके विनय कुमार रेड्डी भी कांग्रेस उम्मीदवार के साथ थे.

इस घटना से कई सवाल उठ रहे हैं-

  • क्या जनता की बात रखने पर उन्हें इस तरह का बर्ताव झेलना पड़ेगा?
  • क्या चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को इस तरह की हिंसा की छूट है?
  • क्या इस घटना के बाद कांग्रेस पार्टी कोई कार्रवाई करेगी?

आर्मूर निज़ामाबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले सात विधानसभा क्षेत्रों में से एक है. आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस ने रेड्डी को मौजूदा सांसद, भाजपा के धर्मपुरी अरविंद के खिलाफ मैदान में उतारा है.

यह घटना निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है और आने वाले चुनावों में इसका असर देखने को मिल सकता है.

(Source-Times Of India)

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply