Ajab GazabIndia

फ्लैट पर अपने स्टूडेंट को ले आई टीचर, दो बार किया गन्दा काम, छात्र की मां ने देखी लव बाइट और फिर…..

फ्लैट पर अपने स्टूडेंट को ले आई टीचर, दो बार किया गन्दा काम, छात्र की मां ने देखी लव बाइट और फिर…..

 

लंदन: ब्रिटेन की एक महिला टीचर को अपने दो स्टूडेंट्स के साथ सेक्स करने का दोषी पाया गया है। 30 वर्षीय टीचर रेबेका जॉयन्स ने जिन स्टूडेंट्स के साथ सेक्स किया, उनकी उम्र लगभग 15 साल के आसपास थी। एक स्टूडेंट के साथ टीचर ने दो बार यौन संबंध बनाए, जबकि दूसरे के साथ चार बार सेक्स किया। वह लड़के को अपने फ्लैट लेकर गई और वहां दोनों के बीच संबंध बने, लेकिन अगले दिन छात्र के गले में लव-बाइट देख मां को कुछ आशंका हुई और बाद में पूरा राज खुल गया।

ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

बीबीसी के अनुसार, रेबेका पहले स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के मामले में जेल गई थी, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई। इसके बाद भी उसने एक दूसरे स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए और उससे वह प्रेग्नेंट भी हो गई। दोनों स्टूडेंट्स की पहचान को उजागर नहीं किया गया है। कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने से पहले जॉयन्स ने अपनी आंखें बंद कर लीं और मुस्कुराने लगी थी। इस दौरान सार्वजनिक दीर्घा में बैठे उसके पिता और मां ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, कुछ ही दूरी पर लड़कों के माता-पिता ने जॉयन्स को दोषी ठहराए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

पहले लड़के के साथ जॉयन्स स्नैपचैट से जुड़ी थी। उसी के बाद दोनों और करीब आ गए। दोनों ने एक दूसरे को अश्लील मैसेज भेजे और फिर मिलने की योजना बनाई। लड़के ने अपनी मां से झूठ बोला कि वह शुक्रवार को स्कूल खत्म होने के बाद एक दोस्त के घर जा रहा है। फ्रेंड के घर जाने के बजाए जॉयन्स ने अपनी ऑडी ए1 में उसे उसके घर के पास से पिक किया और फिर ट्रैफर्ड सेंटर ले गई और उसके लिए 350 पाउंड की गुच्ची की बेल्ट खरीदी। इसके बाद दोनों वापस जॉयन्स के फ्लैट पर गए और वहां उन्होंने किस किया और दो बार सेक्स भी किया।

अगले दिन लड़के की मां ने अपने बेटे की गर्दन पर जब लव-बाइट देखा, तो उससे उस पर सवाल किया। लड़के ने कुछ नहीं कहकर खारिज कर दिया और कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद पुलिस को एक सूचना मिली और लड़के और उसकी परेशान मां स्कूल आईं और बताया कि उसके बेटे ने टीचर के साथ रात बिताई है। जॉयन्स को इस शर्त पर जमानत दी गई थी कि वह 18 साल से कम उम्र के किसी भी व्यक्ति के साथ बिना निगरानी के संपर्क नहीं करेगी। ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply