Ajab GazabIndia

बकरी ने दिया इंसानी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। कभी आप इन तस्वीरों को देखकर हंसी से लोटपोट हो जाते होंगे। तो कभी कोई तस्वीर आपको हैरान कर देती होगी। इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसे देखकर लोग दंग है। यह तस्वीर असम के कछार जिले की बताई जा रही है।

आपको बता दें कि यहां पर एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया। इस बकरी के बच्चे का चेहरा हूबहू इंसानी बच्चे जैसा लग रहा था। इस बकरी के बच्चे के दो पैरों और कानों के अलावा पूरा शरीर इंसानी बच्चों जैसा दिख रहा था। हालांकि इस बकरी के बच्चे ने जन्म के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया।

इस बकरी के बच्चे के जन्म से पूरे गांव में हलचल सी मच गई थी। देखते ही देखते यह खबर चारों ओर आग की तरह फैल गई। बहुत सारे लोग उस बच्चे को देखने के लिए आने लगे। कई लोगों ने उस बकरी के बच्चे की तस्वीर भी खींची। इन दिनों यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दे की बकरी ने अविकसित जीव को जन्म दिया था और उस अविकसित बच्चे की शक्ल हूबहू इंसानों के बच्चों से मिलती-जुलती दिखाई पड़ रही थी। गांव वालों का मानना था कि काली बकरी के पेट से जो इंसानी शिशु समान बच्चा निकला है वह उनके कोई पुर्वज हैं। बता दे की बकरी का यह बच्चा ज्यादा देर तक जीवित नहीं रह पाया।

जन्म के आधे घंटे बाद ही उसकी मृत्यु हो गई। इस अजीबोगरीब घटना के बारे में पशुपालक ने बताया कि सोमवार को उसकी बकरी ने इंसानी बच्चें जैसे बच्चे को जन्म दिया तो वह सभी इसे देखकर हैरान रह गए। इस बकरी के बच्चें का चेहरा किसी शिशु की तरह था। इस बकरी के बच्चे की पूछ भी नहीं थी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply