Ajab GazabIndia

बच्चन परिवार के इन 3 नियमों को ना मानने की वजह से टूटी ऐश्वर्या राय और अभिषेक की शादी! खुद अमिताभ ने एक्ट्रेस को घर से निकाला बाहर


Aishwarya Rai : बच्चन परिवार की बॉलीवुड इंडस्ट्री में कर कोई इज्जत करता है। अमिताभ 80 के दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। इस वजह से हर एक सेलेब्स उनका काफी सम्मान करता है। फिलहाल, बच्चन परिवार बहू ऐश्वर्या राय

(Aishwarya Rai) और अभिषेक की शादी की वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल, काफी समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है। वहीं, हाल ही में श्वेता बच्चन ने अपने परिवार के ऐसे 3 नियमों के बारे में खुलासा किया है। जिसे जानने के बाद फैंस कह रहे हैं कि, इसी वजह से ऐश्वर्या ससुराल छोड़कर अपने मायके में रह रही है और अभिषेक से अनबन की वजह भी यहीं है।

Aishwarya Rai के लिए बना ये नियम

बच्चन परिवार की लाडली बेटी श्वेता बच्चन ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया था। जिसकी वजह से वह चर्चाओं का विषय बन गई थीं। दरअसल, उन्होंने बताया है कि, उनके घर में सभ्य महिलाओं के लिए मर्दों से अलग नियम बनाए गए हैं। इन नियमों का घर में रहने वाली हर औरत को ईमानदारी से पालन करना होता है। अगर कोई इन नियमों को तोड़ता है तो उन्हें खुद अमिताभ बच्चन सजा देते हैं। बेशक से वह ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ही क्यों ना हो। वहीं, श्वेता नंदा के इस खुलासे के बाद हर कोई बच्चन परिवार के इन नियमों के बारे में जानने के लिए उत्सुक है।

इन 3 नियमों की वजह से घर से दूर हुई ऐश्वर्या राय

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने अपने घर के लिए कुछ नियम बनाए हैं। जिन्हें हर किसी को फॉलो करने की सख्त हिदायत दी गई है। श्वेता के मुताबिक किसी को भी देर रात तक फोन पर बात करते रहने की इजाजत नहीं है। साथ ही कोई भी खाना खाते वक्त फोन पर बात नहीं कर सकता है। इसके अलावा शादी के बाद किसी भी महिला को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की आजादी नहीं है। इसी वजह से जया ने अमिताभ बच्चन से शादी करने के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

वहीं, अभिषेक संग फेरे लेने के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी फिल्मों से गायब हो चुकी है। शादी के बाद वह गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आई है। ये नियम जानने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि बच्चन परिवार में आजादी ना होने की वजह से ही तंग आकर एक्ट्रेस अब अलग रहने लगी हैं। इसके अलावा दोनों पति पत्नि के रिश्ते में भी खटास आने का कारण ये नियम ही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply