Ajab GazabIndia

बच्ची के कमरे से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें, मां से कहा- मेरे कमरे में राक्षस है

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक 3 साल की छोटी बच्ची ने अपने पैरेंट्स को बताया कि उसके कमरे में एक राक्षस रहता है और रात को उसे हर रोज़ कमरे में अजीबोगरीब आवाज़ें सुनाईं देती हैं. लेकिन, माता-पिता ने इसे बच्ची का वहम समझकर अनदेखा कर दिया. सच्चाई तब सामने आई जब घरवालों ने एक मधुमक्खी पालक को बुलाया. उसने बताया की बच्ची के कमरे की दीवार में 55 हजार से 65 हजार के करीब मधुमक्खियों (Bees) ने अपना घर बना रखा है.

ये घटना उत्तरी कैरोलिया के शार्लोट शहर का है. बच्ची के पैरेंट्स ने बताया कि बच्ची ने हाल ही में ‘मॉन्स्टर्स इंक’ फिल्म देखी थी. इसलिए जब उसने कमरे में अजीब आवाजें सुनाई देने और राक्षस होने की बात कही तो हमने बच्ची का वहम समझकर अनदेखा कर दिया. बच्ची के पिता और होम डिजाइनर मैसिस क्लास ने बीबीसी को बताया, “हमने उसे पानी की एक बोतल भी दी और कहा कि यह राक्षस स्प्रे है ताकि वह रात में किसी भी राक्षस को स्प्रे कर सके.”

लेकिन यह तरकीब काम नहीं आई, अगले दिनों में, बच्ची अपने कमरे के अंदर कुछ होने को लेकर अड़ गई. जल्द ही, उसकी मां ने कुछ मधुमक्खियों को घर में चिमनी के पास इकट्ठा होते देखा, तो मधुमक्खी पकड़ने वाले को बुलाया. उसने बच्ची के कमरे की छत पर मधुमक्खियों को उड़ते देखा. मधुमक्खी पकड़ने वाले ने बच्ची के बेडरूम में दीवारों की जांच करने के लिए थर्मल कैमरे का इस्तेमाल किया.

उस शख्स ने फिर जो देखा, हैरान रह गया. मधुमक्खी का छत्ता दीवार में इतनी ज्यादा गहराई तक फैला हुआ था, जितना उसने पहले कभी नहीं देखा था. छत में हुए एक छोटे से सिक्के के आकार के छेद से मधुमक्खियां दीवार के अंदर घुसती और निकलती थीं. मधुमक्खी पालक ने घर को लोगों को बाहर निकाला और करीब 55 हजार से 65 हजार के करीब मधुमक्खियों और 45 किलों के छत्ते को दीवार से बाहर निकाला. घर के लोगों ने बताया कि मधुमक्खियों ने घर में 15 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान कर डाला है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply