India

बिना शादी के बेहद खुश हैं बॉलीवुड के यह सितारे, नंबर 4 तो बिना शादी के ही पापा बन चुका है

बिना शादी के बेहद खुश हैं बॉलीवुड के यह सितारे, नंबर 4 तो बिना शादी के ही पापा बन चुका है

 बिना शादी के बेहद खुश हैं बॉलीवुड के यह सितारे, नंबर 4 तो बिना शादी के ही पापा बन चुका है

हर इंसान के लिए एक समय ऐसा आता है जब उसको शादी करनी पड़ती है। लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और अपनी बिना शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश भी है।आज हम आपको बॉलीवुड के चार फिल्मी सितारों से मिल जाएंगे जो बिना शादी के अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं।

1. सलमान खान: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कौन नहीं जानता।सलमान खान की शादी की चर्चाएं हमेशा ही चलती रहती है। सलमान खान से इसके बारे में पूछा जाता है तो वह इस बात को टाल देते हैं। वहीं सलमान खान इतनी अधिक उम्र में हो जाने के बाद भी शादी को लेकर कोई भी निर्णय नहीं ले रहे हैं और अपनी बिना शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हाल हैं।

2. मुकेश खन्ना: मुकेश खन्ना बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। जो फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं । मुकेश खन्ना की उम्र 62 वर्ष हैं। इतनी उम्र में भी वह बिना शादीशुदा है और बिना शादीशुदा होने के बावजूद भी मुकेश खन्ना खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

3. अक्षय खन्ना: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना जो कि बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं । इस समय अक्षय खन्ना की उम्र 44 वर्ष हो चुकी है और हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अक्षय खन्ना ने अब तक शादी नहीं की है और बिना शादी के अक्षय खन्ना एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।

4. तुषार कपूर: तुषार कपूर कपूर खानदान के ऐसे अभिनेता हैं जो शादी करने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।तुषार कपूर की उम्र इस समय 42 वर्ष है । इसके बावजूद भी तुषार कपूर ने शादी नहीं की है।आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि तुषार कपूर बिना शादी के पिता का फर्ज निभा रहे हैं और अपने दो बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply