India

बिहार में करंट लगाया, फिर गोली मारी; बेटी के लव अफेयर से नाराज पिता ने प्रेमी की शूटरों से कराई हत्या


भागलपुर: भागलपुर में एक पिता बेटी के लव अफेयर से इस कदर नाराज हुआ कि उसने प्रेमी की हत्या डेढ़ लाख की सुपारी देकर शूटरों से करा दी। वहीं हत्या से पहले पीड़ित सूरज कुमार को करंट भी दिया गया था। कई यातनाएं देने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। नवगछिया के एनएच 31 से होकर लक्ष्मीपुर रोड के इजरा बहियार में 30 वर्षीय सूरज कुमार की हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्यातकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि मृतक सूरज कुमार एवं उनकी पुत्री के बीच प्रेम प्रसंग था। इस रिश्ते से मैं नाराज था और सामाजिक प्रतिष्ठा का हनन हो रहा था। इसी कारण 1.5 लाख रुपाये की सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से युवक की हत्या करवा दी। एसपी पुरण झा ने बताया कि कांड की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

टीम ने महज 24 घंटे के भीतर घटना के प्राथमिक अभियुक्त 53 वर्षीय पंकज कुमार सिंह पकड़ा वार्ड नं.-11 को जीरोमाइल नवगछिया से गिरफ्तार किया गया। छापेमारी दल में रवि शंकर सिंह पुनि सह धानाध्यक्ष, पुअनि संतोष शर्मा और सशस्त्रत्त् बल शामिल थे। मृतक सूरज कुमार की प्रेमिका से भी पूछताछ की गई तो उसने अपने एवं सूरज को बीच प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार की। मृतक की बहन सोनी सोनाली के लिखित आवेदन पर दो नामजद एवं अन्य अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply