Ajab GazabIndia

बिहार में भीषण सड़क हादसा, तीन की दर्दनाक मौत; ट्रक में घुस गई कार


भागलपुर: भागलपुर के नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के एन एच 31 पर ज्योति ढाबा के नदजीक शुक्रवार सुबह लाइन होटल संचालक कार सवार की कार अनियंत्रित होकर डीसीएम ट्रक में जा घुसी। तीनों सवार की दर्दनाक मौत हो गई है। तीनों एक लाइन होटल के संचालक थे। गोपालपुर पुलिस को तत्काल क्रेन मंगा कर कार को भीतर से निकलना पड़ा। वहीं, इसके बाद मृतक को निकाला गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की सूचना पर रंगरा गोपालपुर एवं नवगछिया पुलिस पहुंची और फिर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गाव निवासी सुभाष यादव के पुत्र चंद्रहास यादव, पन्ना लाल यादव के पुत्र सनोज यादव एवं खगड़िया जिले के बासुकी यादव के पुत्र प्रभाकर यादव के रूप में हुई है।

तीनों लाइन होटल चलाते थे
स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों एक साथ मिलकर शिव मंदिर चौक, भवानीपुर न पर लाइन होटल संचालन करते थे। सुबह 4:00 बजे के बाद वे घर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने जा रही डीसीएम ट्रक में टक्कर मार दी।

ट्रक के भीतर घुस गई कार
टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतक की फिगो कार पीछे से अंदर चली गई। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ दिन पहले ही तीनों ने मिलकर लाइन होटल खोला था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply