Ajab GazabIndia

बिहार में रोड शो के दौरान फैन्स ने लगाया पवन सिंह को चूना, करोड़ों की कार का तोड़ा शीशा


पटना: Bihar Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनावी रण में पूरे दमखम के साथ उतर चुके हैं। पवन सिंह लगातार चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। प्रचार के दौरान पवन सिंह की रैलियों में खूब भीड़ उमड़ रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके चुनाव प्रचार एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांक वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेंज रोवर पर सवार होकर पवन सिंह रोड शो कर रहे हैं। इस दौरान एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लग्जरी कार पर चढ़ गया। फैन ने पवन सिंह के साथ सेल्फी तो ली, मगर उनकी महंगी कार बर्बाद कर दी।

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि पवन सिंह अपनी गाड़ी से लोगों के बीच जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए गाड़ी पर चढ़ गया है। जब काफी समय हो जाता है कि पवन सिंह के साथी उस शख्स को गाड़ी से उतरने के लिए कहते हैं। इसके बाद जैसे ही वह शख्स नीचे उतरता है, उनकी कार की विंडशील्ड क्रैक हो गई। इससे पवन सिंह का भारी नुकसान हो गया। इसके बाद वीडियो में पवन सिंह का रिएक्शन भी देखने को मिलता है। अपनी गाड़ी का शीशा चटका हुआ देख वो मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद वह अन्य लोगों की तरफ देखकर हाथ हिलाने लगते हैं।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @छपरा जिला नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इस लड़के ने सेल्फी के चक्कर में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की महंगी कार का शीशा चटका दिया। चुनाव का समय है इसीलिए पवन सिंह मुस्कुरा रहे हैं।’ वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बड़े लोगों की पहचान। दूसरे यूजर ने लिखा- चुनवा क्या ना करवाए, और दिन रहता तो पवन जी खुद गाली भी देते और पैसे भी लेते।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply