BollywoodIndia

बीच सडक रवीना टंडन हो गई बेकाबू, दो महिलाओं को पीटा-मचा हंगामा.

वीडियो एक आदमी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने उनकी मां को चोट पहुंचाई है. इस बीच कोई रवीना का हाथ पकड़कर खींचता है. रवीना को धक्का देता है. रवीना बीच-बचाव करते दिखती हैं. कोई पुलिस को बुलाने की बात कर रहा है. वीडियो के आखिरी में कथित तौर पर पीड़िता शख्स का बयान दे रहा है.

पीड़ित शख्स ने अपना नाम मोहम्मद बताया है. मोहम्मद कहते हैं,”मैं बांद्रा में रहता हूं. मेरी, मां, बहन और भांजी सब एक रिश्ता देखने गए थे कहीं पर. वहां से आ रहे थे, रवीना टंडन के घर के पास से आ रहे थे, तो उनके ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, उसके बाद जब उसे कहा-तुम क्या कर रहो हो? तो उसने मेरी भांजी को असॉल्ट किया. बहुत मारा.”

रवीना टंडन पर लगा नशे में मारपीट करने का आरोप
मोहम्मद आगे कहते हैं, “मेरी मां को मारा. उसके बाद रवीना टंडन बाहर निकलकर आईं. दारू के नशे में आकर मेरी मां को मारी है. मेरी मां का पूरा सिर फट गया. मेरी भांजी का सिर फट गया. हम 4 घंटे खार पुलिस स्टेशन में खड़े हैं. हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हमारा कोई केस नहीं लिख रहा है. उल्टा बोल रहे हैं कि समझौता कर लो.”

पुलिस ने मारपीट के मामले को बताया गलत

हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं और दोनों ही पक्ष द्वारा किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. पुलिस ने अपनी जांच में दावों को गलत बताया. मामले को लेकर दोनों ही पक्षों पुलिस स्टेशन पहुंचे लेकिन किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply