Ajab GazabIndia

बेटी आराध्या की हालत पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने किये गंभीर खुलासे, जानकर हिल जायेगा आपका भी दिमाग

आराध्या बच्चन को मीडिया के सामने कैसे नॉर्मल रखती हैं ऐश्वर्या ये उन्होंने खुद बताया, रीसेंटली एक इंटरव्यू वायरल हुआ है ऐश्वर्या का जिसमे वो बिल्कुल सिरियस सिचुएशन को लेकर बात करते नजर आए और आराध्या मीडिया का उनके पीछे पड़ना उनको फॉलो करना चाहे वो कार में कही जा रही हो कार के बाहर हो कार के अंदर हो.

कैमरे की निगाहें और आराध्या पर टिकी रहना ऐश्वर्या या उनकी फैमिली पर टिकी रहना चाहे चाहे वो स्कूल जा रही हो किसी इवेंट फंक्शन में हो इतना आसान नहीं था आराध्या के लिए छोटी उम्र से एक कैमरा से डील करना लेकिन उन्हें इस कैमरा से जुड़े स्टाइल से कैमरा से जुड़े लाइव से जी हाँ पैपराजी के उनके फॉलो करने से कैसे डील करती आई हैं ऐश्वर्या राय बच्चन.

इस पर उन्होंने बताया की अपनी बेटी के साथ वो कन्टिन्यूसली चैट करती थी बातें करती थीं बचपन से ही उनकी निगाहें आराध्या को नॉर्मल करने में रहती थीं चाहे कितने भी तमाशे बाहर होते रहे वो अपनी बेटी को बार बार उसका उनका माइंड वॉश करते हुए माइंड डाइवर्ट करते हुए उन्हें अपने आपके साथ इन्वॉल्व रखती थी.

ताकि उन्हें पेपराजी का फॉलो करना उनकी ड्रेस उनके लुक्स उनके वॉक को देखकर फोटोस क्लिक करना विडिओ बनाना अन्कम्फर्टेबल फील ना कराएं आराध्या को पेप्स के सामने नॉर्मल करने के लिए ऐश्वर्या ने उनके सामने हमेशा प्रेजेंट किया की ये नॉर्मल है चाहे कोई कुछ भी करे मैं तुम्हारे साथ नोर्मल्ली बिहेव कर रही हूँ ना.

ऐसा करके ऐश्वर्या ने बताया कि अपनी बेटी को पैप्स के सामने उन्हें नॉर्मल करने के लिए काफी ज़्यादा ही प्रिटेंडिंग खुद को बनाना पड़ा क्योंकि पब्लिक फिगर वो है लेकिन उनकी बेटी नहीं है लेकिन उनकी बेटी को पब्लिक फिगर के तौर पर ट्रीट किया जाए.

इससे वो काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल हो जाती है जिससे उन्हें नॉर्मल करने में काफी टाइम लगा फिलहाल आप आराध्या बच्चन को लेकर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply