Ajab GazabIndia

बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई महिला नेता, जानें किसने बनाया VIDEO

आपको बता दें की अपने बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई महिला राजनेता की खबर इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें की महिला नेता ने अपने इस बेटे को गोद लिया था। महिला राजनेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह जहां 45 वर्ष की हैं वहीं उनका गोद लिया बेटा फ्रा महा मात्र 24 साल का है।

महिला राजनेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह के पति टी ने अपनी पत्नी तथा गोद लिए बच्चे को रंगेहाथ पकड़ लिया। ख़ास बात यह है की महिला राजनेता का बेटा एक बौद्ध भिक्षुक है। दोनों के रिश्ते को लेकर महिला के पति को पहले से शक था। महिला के पति ने अपने बेटे और पत्नी का एक वीडियो भी बना लिया था, जो की काफी वायरल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर
आपको बता दें की महिला राजनेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह थाईलैंड के सुखोथाई प्रांत की जानी मानी राजनेता हैं। वे वर्तमान में स्थानीय चैंबर ऑफ़ कॉमर्स अध्यक्ष के रूप में काम रही थीं। हालांकि गोद लिए बेटे से संबंध बनाने की घटना सामने आने पर उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया है। आपको जानकारी दे दें की प्रापापोर्न तथा उनके पति टी ने फ्रा महा नामक एक बच्चे को मंदिर से एडॉप्ट किया था। तीनों साथ में ही रहते थे लेकिन अब पकडे जाने के बाद गोद लिया बेटा फरार हो चुका है। सोशल मीडिया पर यह खबर आते ही तुरंत वायरल हो चुकी है। थाईलैंड ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी इस खबर के चर्चे काफी आम हो चुके हैं।

पति ने रिकॉर्ड किया वीडियो
अपनी पत्नी तथा बेटे का आपत्तिजनक स्थिति में पति ने वीडियो भी बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। वीडियो में पति पत्नी से पूछ रहा है की क्या तुम दोनों खुश हो? इस पर पत्नी बचाव करते हुए कहती है की हम दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ है बल्कि हम दोनों बातचीत कर रहें थे। इसके अलावा महिला राजनेता का बेटा भी खुद को बेक़सूर बताते हुए कहता है की हम दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर इस समय यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply