Ajab GazabIndia

मंत्री के नौकर के घर मिला ‘खजाना’, गिनते-गिनते गरम हो गई मशीन, फाइनल फिगर ने उडाये होश


Jharkhand Minister PS Sanjeev Servant House ED Raid: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच बहुत बड़ी रिकवरी हुई है। झारखंड में आज छापा मारकर ED की टीम में करोड़ों का कैश बरामद किया है। प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के पर्सनल सेक्रेटरी संजीव लाल के नौकर के घर आज सुबह ED की टीमें पहुंची।

ED अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए घर का कोना-कोना खंगाला। अब तक करीब 30 करोड़ कैश बरामद हो चुका है। संजीव के मित्र और बिजनेस पार्टनर मुन्ना सिंह के घर से भी 5 करोड़ कैश बरामद हुआ है। इसे ब्लैक मनी मानकर कार्रवाई की गई है और छापामारी अभी जारी है। ED अधिकारी संजीव लाल के नौकर से पूछताछ कर रहे हैं।

रांची में 9 ठिकानों पर चल रही छापेमारी
मिली जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) टेंडर घोटाले की जांच करते हुए रांची में छापामारी कर रही है। रांची के सेल सिटी समेत कुल 9 ठिकानों पर छापेमारी हुई। सोमवार की सुबह ED की टीम ने सबसे पहले सेल सिटी में पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर विकास कुमार के ठिकाने की तलाशी ली। ED की दूसरी टीम बरियातू इलाके में छापेमारी कर रही है। जेल में बंद इंजीनियर वीरेंद्र राम से जुड़े मामले में ED की टीम ने यह कार्रवाई कर रही है।

क्या बोले मंत्री आलमगीर आलम?
ANI की रिपोर्ट के अनुसार, संजीव लाल के नौकर के घर ED की रेड का लेकर जब मंत्री आलमगीर आलम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि संजीव लाल उनसे पहले 2 मंत्रियों का पर्सनल सेक्रेटरी रह चुका है। अभी कार्रवाई चल रही है, जिसके पूरी होने तक कुछ कहना सही नहीं होगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply