India

मच्छरों से हैं बिल्कुल परेशान? घर लाएं ये सस्ती मशीन, रात में आएगी चैन की नींद Tech News

मच्छरों से हैं बिल्कुल परेशान? घर लाएं ये सस्ती मशीन, रात में आएगी चैन की नींद Tech News

Gazab Viral: Tech News

 

मच्छरों से हैं बिल्कुल परेशान? घर लाएं ये सस्ती मशीन, रात में आएगी चैन की नींद Tech News

Mosquito Killer Device: गर्मियों का जब भी सीजन आता है तब- तब मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ने लगता है। अगर आप भी मच्छरों से परेशान हैं तो आज हम आपको इसे दूर भगाने के लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आएं हैं जो आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हैं।

इन डिवाइस से दूसरे मच्छर भगाने पर कोई धुआं या स्मेल भी नहीं आती हैं। ये आपको बिना किसी नुकसान के मच्छरों को आपके कमरे में घुसने से रोकता है। इसे आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से डिस्काउंट के साथ काफी कम दाम में खरीद सकते हैं।

EaglesFord Mosquito Killer

आपको यह लैंप ट्रैप को 699 रुपये की खरीद में मिल रहा है जिसे आप अमेजन से 58 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 295 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको एलईडी लाइट भी मिल रही हैं, जो मच्छरों को मार देती है। इसे आप ऑउटडोर और इनडोर दोनों जगहों पर लगा आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Eloxee Mosquito Killer Device 

इस ट्रैप लैंप की कीमत 999 रुपये की है जिसे आप अमेजन से 61 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 393 रुपये में खरीद सकते हैं। इस लैप में आपको प्लग लगाना होता है। इसके बाद यह बाकी काम खुद कर लेता है। इस लैंप की सबसे अच्छी खासियत ये है कि इसे घर में लगाने के बाद यह बिलकुल शोपीस जैसा लगता है और मच्छरों का खात्मा भी कर देते है।

Mosquito Killer Machine Lamp Tramp

इस मॉसकिटो किलर लैंप का डिजाइन ऊपर दिए गए लैंप से काफी अलग है। इस लैंप की वास्तविक कीमत 1,299 रुपये की है लेकिन इसे आप 46 प्रतिशत की छूट के साथ केवल 699 रुपये में खरीद सकते हैं। ये आपको अमजेन के अलावा दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और मीशो पर भी खरीदारी को मिल रहा है। जिन्हें आप सस्ते में खरीदकर घर लाकर इनका इस्तेमाल कर पूरा लाभ उठा सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply