Ajab GazabIndia

मां चाहती है 100 मर्दों संग डेट करे बेटी, इसके लिए पैसे भी दिए, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

समय के साथ-साथ जमाना बदलता जा रहा है। आजकल के समय में देखा गया है कि शादी से पहले एक दूसरे को डेट करना, उसे जानना, उसके साथ रहना काफी आम बात सी हो गई है। एक समय ऐसा था जब शादी से पहले किसी भी लड़के के साथ रिलेशन में आने से लड़कियां कतराती थीं लेकिन अब बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बनाने का सिलसिला धड़ल्ले से चल रहा है। ऐसे बहुत से कपल्स हैं, जो शादी से पहले एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करते हैं और दोनों एक दूसरे से सच्चा प्यार करने लगते हैं फिर आगे चलकर शादी के बंधन में बंध जाते हैं।

लेकिन कुछ लड़के और लड़कियां बस रिश्ते में कुछ समय के लिए ही रहते हैं। दूसरा पार्टनर मिलने पर यह एक दूसरे से अलग भी हो जाते हैं। इसी बीच इन दिनों एक मामला काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप भी सोच विचार में पड़ जाएंगे। जी हां, यह मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाला है। यहां पर एक मां ने अपनी बेटी को 100 मर्दों के साथ डेट करने के लिए इजाजत दे दी। इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए पैसे भी दिए।

मां ने बेटी को 100 मर्दों संग डेट करने को कहा

दरअसल, 100 मर्दों के साथ डेट करने का खुलासा लड़की की बहन ने किया है। लड़की की बहन ने बताया कि उसने 100 मर्दों के साथ एक साल के अंदर डेट किया है। मां के इस प्रस्ताव से बेटी भी अचंभित थी। जी हाँ, एक मां चाहती है कि उनकी बेटी शादी से पहले कम से कम 100 मर्दों के साथ डेट करे, उन्‍होंने बेटी को इसके लिए 500 डॉलर भी दिए, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 41 हजार रुपए होते हैं। इसके साथ ही यह कहा कि जरूरत हो तो और मांग लेना लेकिन 100 मर्दों के साथ डेट पूरी करके ही घर लौटना।

ब्रिटेन की रहने वाली लड़की की बहन एल‍िस कैरोलिन ने टिकटॉक पर यह खुलासा किया। कैरोलिन हेयर ट्यूटोरियल वीडियोज शेयर करती हैं और अक्‍सर उनके वीडियोज लोगो के लिए भी काफी काम के होते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने तय किया कि वह अपनी निजी ज़िन्दगी से जुड़े भी कुछ राज़ लोगो संग शेयर करेंगी। इस वीडियो में खुलासा किया कि 100 मर्दों के साथ डेटिंग करने के बाद लड़की और उसकी बहन एलिस ने इसे सेलिब्रेट किया। वीडियो को लाखों बार लोग देख चुके हैं।

जानिए क्या है वजह

एलिस ने वीडियो में उन मर्दों के नामों की लिस्ट भी शेयर की है जिन मर्दों के साथ उसकी बहन ने डेट किया। आखिर मां क्यों चाहती थी कि उसकी बेटी 100 मर्दों के साथ डेट करें, यदि हम इसके पीछे की वजह बताए तो रिपोर्ट्स के अनुसार मां चाहती थी कि बेटी सभी से मिले। उनके बारे में जाने ताकि शादी के बाद उसे पुरुषों को लेकर मन में कोई घबराहट ना हो। इसलिए उसने बेटी को अलग-अलग मर्दों के साथ डेट पर जाने के लिए कहा। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और टिकटॉक यूजर्स ने मां की जमकर तारीफ की। यूजर्स वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
ये खबरें भी पढ़ें – सट्टा बाजार ने घटाई BJP की सीटें-देंखे राज्यवार आंकडे
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, जरूर जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply