Automobile

माइलेज से लेकर फीचर्स तक के मामले में Passion की बाप है Honda की ये बाइक, कीमत भी है काफी कम

Honda की कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपने कम बजट और शानदार माइलेज वाली बाइक्स के लिए जानी जाती हैं। Honda ने अबतक कई बेहतरीन बाइक्स को मार्केट में पेश किया है, जिसमें से एक Honda Shine 125 भी है। 

किफायती कीमत में मिल जाने वाली इस दमदार बाइक में आपको शानदार फीचर्स, आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन के साथ बेहद शानदार माइलेज भी मिल जाता है। ऐसे में ये बाइक आपके लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन बन सकती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

फीचर्स के मामले में है टॉप क्लास

फीचर्स की बात आए अगर तो Honda Shine 125 ग्राहकों को इस मामले में बेहद ही पसंद आने वाली है, क्योंकि इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म के साथ कई और भी स्मार्ट फीचर्स मिल जाते हैं, जो आपके राइड को और खास बना देते हैं।

पावरफुल इंजन और धांसू माइलेज

Honda Shine 125 में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कंपनी द्वारा 125 सीसी की क्षमता वाला PGM-Fi इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 10.3 hp की अधिकतम पावर और 11 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा कर सकता है।

इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। वहीं इस बाइक में आपको 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का धांसू माइलेज भी देखने को मिल जाता है, जो लोगों को और पसंद आता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो भारतीय मार्केट में Honda Shine 125 को महज 79,800 रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 83,800 रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply