Ajab GazabIndia

मिल ही गई आखिर पारले जी के पैकेट पर बनी यह लड़की, फोटो हो रहा है वायरल

हेलो दोस्तों, आपका स्वागत है हमारे चैनल में। हर रोज की तरह आदमी मनोरंजन से जुड़ी खबरें लेकर आप लोगों के पास आया हूं। अगर मेरा आर्टिकल आप लोगों को पसंद आए तो प्लीज कमेंट करें फॉलो करें और सब्सक्राइब करना ना भूलें -धन्यवाद।

आज हम एक छोटे बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि पारले जी के पैकेट पर बनी यह लड़की का फोटो है। आइए बताते हैं उनके बारे में।

आज के समय में भारतीय बाजारों में तमाम तरह के बिस्किट हैं। हल्की-फुल्की भूख मिटाने के लिए खाते हैं। भले ही आज स्वादिष्ट कुकीज मार्केट में अपनी पहचान बना ली है।लेकिन पारले जी की बात ही कुछ और है। हमलोग अपने बचपन से लेकर अब तक खाते आ रहे हैं।

पारले जी की बिस्किट के रैपर पर बनी प्यारी सी बच्ची को लेकर मीडिया में कई की खबरें आ चुकी है। लेकिन हाल ही में इस कंपनी के मालिक ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया की,यह है वह लड़की जो इस पैकेट पर नजर आती है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, इस बच्ची की सूरत पैकेट पर लगी तस्वीर से पूरी तरह मिल रही है। यह बच्ची देखने में बहुत क्यूट है और हर कोई इसके कुछ क्यूटनेस का दीवाना है। इंटरनेट पर यह तस्वीरें आग की तरह फैल रही है और दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं।

इंटरनेट से प्राप्त जानकारी के मुताबिक parle-g एक भारतीय कंपनी है। जिसकी शुरुआत अंग्रेजों के जमाने में ही हो गई थी। मुंबई के विले पारले के एक चौहान परिवार ने 1929 में यह कंपनी शुरू की थी।

इस बच्ची के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट में जरूर बताएं।उम्मीद है कि आर्टिकल आप लोगों को पसंद आया होगा। अगर मेरा आर्टिकल आप लोगों को पसंद आए तो प्लीज सब्सक्राइब करना ना भूलें-धन्यवाद।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply