Ajab GazabIndia

मुजफ्फरनगर में दावत में नहीं बुलाया तो बज गया लठ, विदाई के बाद जमकर बवाल, छह घायल


मुजफ्फरनगर। शादी की दावत में ना बुलाने को लेकर दो पक्षों में उसे समय विवाद हो गया जब लड़की पक्ष का भाई रिश्तेदार के घर परोसा देने गया था। दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले।

जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। गंभीर हालत में लड़की के पिता को जिला अस्पताल से आनंद अस्पताल रेफर कर दिया गया। अभी किसी भी पक्ष में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर नहीं दी है।

सिविल लाइंस पुलिस के मुताबिक सैफी कालोनी निवासी हीफजू रहमान की बेटी की बरात सोमवार को पुरकाजी थाना क्षेत्र से आई थी। शाम 7:30 बजे बरात विदा होगी। शादी में बच्चे खाने का परोसा देने के लिए हीफजू रहमान का बेटा रेहान रिश्तेदार इकबाल निवासी मदीना कालोनी के घर गया था।

दावत में नहीं बुलाया इसलिए नहीं लिया खाना
इकबाल ने यह कहकर परोसा लेने से इनकार कर दिया था कि जब शादी की दावत में नहीं बुलाया तो हम परोसा क्यों लें। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तकरार हो गई। देखते ही देखते दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर धारदार प्यारों से हमला कर दिया, जिसमें एक पक्ष से लड़की के पिता हिफजू रहमान उनका बेटा अमीर, आरिफ और हीफजू रहमान की पत्नी आदि घायल हो गए।

दूसरे पक्ष से इकबाल उसके बेटे जावेद और मोहसिन घायल हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां से हीफजू रहमान की हालात को देखते हुए डाक्टरों ने आनंद अस्पताल में रेफर कर दिया।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया, अभी किसी भी पक्ष में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply