Ajab GazabIndia

मुज़फ्फरनगर में किसानों ने फ्री कराया टोल प्लाजा, घंटों चला हंगामा

मुजफ्फरनगर। भाकियू तोमर के युवा जिला अध्यक्ष अंकित गुर्जर ने कहा कि आये दिन टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों द्वारा किसानों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है और किसानों के ट्रैक्टरों से भी टोल वसूला जाता है और जो गाडिय़ों से टोल वसूला जा रहा है, उसमें फास्ट ट्रैक कम टोलकर्मी अपने मोबाइल द्वारा पैसा वसूल रहे हैं, जिसके चलते सरकार को भी चूना लग रहा है।

छपार टोल प्लाजा पर शौचालय बहुत ही गंदा है, जिसके चलते यात्रियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। टोल प्लाजा पर भारी भीड़ चलती है और टोल प्लाजा द्वारा कोई भी ऐसी सुविधा नहीं है, जिसके चलते यात्री जाम से निजात पा सके ऐसे मुद्दों को लेकर संगठन द्वारा लगभग दो घंटे तक टोल प्लाजा फ्री कराया गया।

उसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ सदर व छपार कोतवाल ने मुश्किल से संगठन के युवा जिला अध्यक्ष अंकित गुर्जर को मौके पर किसानों को समझा बुझाकर धरना समाप्त कराया और आश्वासन दिया कि जल्दी सभी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा और उसके बाद ही धरना समाप्त हुआ। इस मौके पर मुख्य रूप से कार्यकारिणी प्रदेश अध्यक्ष शहजाद प्रधान, अहसान बालियान, सोनू चौधरी, विशाल फरीदी, जावेद सलमानी, शमशाद, अरुण कश्यप, आकिल, नौशाद, अमित कुमार, इरशाद, मुकेश गुर्जर आदि मौजूद रहे। ये भी पढ़ें : पहले पुलिस का नहीं कर रहा था मन फिर स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उड़े होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply