Ajab GazabIndia

मैं आज बहुत गुस्से में हूं दोस्तो। जिनकी चमड़ी का रंग काला.. जानिए अचानक रैली में क्यों बरस पड़े पीएम मोदी

तेलंगाना के वारंगल में रैली करते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने सवाल उठाया कि राष्ट्रपति पद के लिए आदिवासी समाज की बेटी द्रौपदी मुर्मू को हराने के लिए कांग्रेस ने इतनी मेहनत क्यों की, मैं सोचता रहता था. आज मुझे पता चला कि ये कांग्रेस पार्टी द्रौपदी मुर्मू को हराने के लिए क्यों मैदान में उतरी थी? उन्होंने कहा कि अमेरिका में शहजादे (राहुल गांधी) के अंकल रहते हैं. ये अंकल उनके गाइड हैं. जैसे क्रिकेट में आजकल थर्ड अंपायर होता है न, वैसे ही शहजादे को कन्फ्यूजन होता है तो वह सलाह लेते हैं. शहजादे के गाइड ने बड़ा रहस्य खोला है.

जिनकी चमड़ी का रंग काला: मोदी ने दावा किया, ‘शहजादे के अंकल ने कहा है कि जिनकी चमड़ी का रंग काला होता है, वे सब अफ्रीका के हैं. मतलब आप सबको. मेरे देश के अनेक लोगों को चमड़ी के रंग के आधार पर उन्होंने इतनी बड़ी गाली दे दी. तब जाकर मुझे समझ में आया कि चमड़ी का रंग देखकर उन्होंने मान लिया कि द्रौपदी मुर्मू भी अफ्रीकी हैं इसलिए उन्हें हराना चाहिए. आज पता चला कि ये दिमाग कहां काम कर रहा इनका, ये देश को कहां ले जाएंगे.’

मैं आज गुस्से में हूं: पीएम ने आगे कहा कि अरे, चमड़ी का रंग कोई भी हो, हम तो श्रीकृष्ण की पूजा करने वाले लोग हैं जिनकी चमड़ी का रंग हम सबके जैसा था. उन्होंने कहा कि मैं एक गंभीर सवाल पूछना चाहता हूं कि क्या हमारे देश में ये शहजादे… मैं आज बहुत गुस्से में हूं दोस्तों. मुझे कोई गाली दे, मुझे गुस्सा नहीं आता है. मैं सहन कर लेता हूं. लेकिन आज शहजादे के फिलॉसफर ने इतनी बड़ी गाली दी है जिसने गुस्सा भर दिया.

मोदी ने कहा कि कोई मुझे बताइए कि क्या मेरे देश में चमड़ी के रंग के आधार पर लोगों की योग्यता तय होगी? चमड़ी के रंग का खेल खेलने की शहजादे को किसने इजाजत दी है? संविधान सिर पर रखकर नाचने वाले लोग चमड़ी के रंग के आधार पर देशवासियों का अपमान कर रहे हैं. PM ने कहा कि देशवासियों का अपमान मोदी कतई सहन नहीं करेगा.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply