Ajab GazabIndia

‘मैं फेल हो गया, बार-बार रिजल्ट पूछ जले पर नमक न छिड़कें’ स्टूडेंट ने पीठ पर चिपकाया मजेदार पोस्टर.

‘मैं फेल हो गया, बार-बार रिजल्ट पूछ जले पर नमक न छिड़कें’ स्टूडेंट ने पीठ पर चिपकाया मजेदार पोस्टर.

बीते दिनों कई स्कूल और कॉलेज की वार्षिक परीक्षाएं समाप्त हुई। इसके बाद रिजल्ट आने का दौर शुरू हुआ। इस रिजल्ट से किसी के चेहरे पर खुशी आई तो कोई दुख के दलदल में डूब गया। खासकर जो लोग परीक्षा में फेल हो गए उनकी लाइफ में बड़ी उथल पुथल मच गई। फेल होने पर स्टूडेंट पहले से ही दुखी रहता है। ऊपर से पड़ोसी, दोस्त और रिश्तेदार बार-बार रिजल्ट पूछकर जले पर नमक छिड़क देते हैं।

फेल होने पर छात्र ने किया मजेदार काम

इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा छात्र वायरल हो रहा है जिसने फेल होने पर मिलने वाले तानों को रोकने का रामबाण इलाज खोज लिया। यह लड़का भी इस साल की परीक्षा में फेल हो गया। वह भी अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों के बार-बार रिजल्ट के बारे में पूछने से परेशान हो गया था। उसे बार-बार शर्मिंदा होकर अपने फेल होने की बात बतानी पड़ती। और जब भी वह इसे बताता उदास हो जाता। इसलिए उसने इस स्थिति से निपटने का बहुत ही शानदार तरीका खोज डाला।

हुआ ये कि लड़के ने अपनी पीठ पर एक खास पोस्टर चिपका लिया। इस पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था “मैं फेल हो गया हूं। बार-बार रिजल्ट पूछकर जले पर नमक मत छिड़कें।” अब आप लड़के की हिम्मत भी देखिए। वह ये पोस्टर चिपकाकर सड़क पर घूमने निकल गया। यहां मजे से एक ठेले पर कुछ खाने पीने लगा। जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने लड़के का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

.

देखकर लोटपोट हुए लोग

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर mokush555 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इसे अभी तक बीस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने कहा “भाई आइडिया बहुत अच्छा है। मैं भी फेल होने पर ट्राय करूंगा।” दूसरा बोला “रिश्तेदारों का मुंह बंद करने का बहुत अच्छा उपाय है।” फिर एक कमेंट आता है “लाइफ में इतना बिंदास बनना है। एक तो फेल होने का खुलेआम ऐलान किया और दूसरा मजे से खा पी भी रहा है।”

यहां देखें वीडियो


वैसे आपको स्टूडेंट का यह आइडिया कैसा लगा? क्या आप कभी फेल होने पर इसे ट्राय करना पसंद करेंगे? अपने विचार कमेंट में जरूर बताएं। वीडियो को फेल होने वाले दोस्तों संग शेयर भी करें।

लड़कियों से बात करने के लिए missmadhu.online वेबसाइट पर जाएँ।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply