Ajab GazabIndia

मोबाइल फोन डिक्की में रखकर परीक्षा देने गए थे, लौटे और डिक्की खोली तो सभी रह गए हैरान

गाजियाबाद. शहर के एक कॉलेज में छात्र एग्‍जाम देने गए थे. चूंकि एग्‍जाम के दौरान मोबाइल रखने की अनुमति नहीं होती है, इसलिए सभी छात्र अपना-अपना मोबाइल स्‍कूटी और बाइक की डिग्‍गी में रख गए थे. एग्‍जाम खत्‍म होने के बाद सभी छात्रों ने वापस लौटकर डिग्‍गी खोली तो सभी के होश उड़ गए. परेशान सभी छात्रों ने मिलकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई की.

जानाकरी के अनुसार थाना वेव सिटी पर 30 अप्रैल एक प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें रॉयल कॉलेज में पेपर देने आये छात्रों की बाहर खड़ी स्कूटी और बाइक की डिग्गी से मोबाइल चोरी की सूचना दी गयी. पुलिस ने 2 टीमों का गठन किया. आज मैनुअल ईनपुट व चेकिंग के दौरान अभियुक्त राकेश को चोरी के 8 मोबाइल फोन के साथ मकदूमशाह पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वो10 वीं पास है. ये सभी फोन रायल कॉलेज में पेपर देने आये बच्चों की खड़ी स्कूटी की डिग्गी से चोरी किए हैं. कॉलेज के बाहर खड़े वाहनों से चाबी लगाकर उनकी डिग्गी खोलकर मोबाइल फोन चोरी करता है और इन मोबाइल फोन को राह चलते व्यक्तियों को कम दामों में बेच देता हूं. जिससे मैं अपने शौक पूरे करता हूं. पुलिस आवश्‍यक कार्रवाई करके आरोपी को जेल भेज दिया है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply