Ajab GazabIndia

ये है बॉलीवुड की बदनाम हीरोइन- जो पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग रहने लगी, फिर बच्चा होने पर..

बॉलीबुड में रिश्तों के बनने और बिगड़ने में देर नही लगती अक्सर कई दफा बड़े खूबसूरत रिश्ते टूट जाते है और कई दफा दुश्मनी भी दोस्ती में बदल जाती हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे उन सेलेब्रिटीज़ की जो अपने पार्टनर को तलाक देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेटल हो गयी, इस लिस्ट में सबसे पहले आती है मलाइका अरोरा

मलाइका और अर्जुन: मलाइका अरोरा ने अपने पति अरबाज खान को तलाक देकर अर्जुन कपूर के साथ जाना बेहतर समझा, आज मलाइका अपने से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं. इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर है अभिनेत्री पूजा बत्रा जो अभिनेता नवाब शाह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रही हैं. इससे पहले साल 2002 में अभिनेत्री पूजा बत्रा ने सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ शादी रचाई थी जो कि ज्यादा लंबी नहीं चली थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बताया जाता है कि शादी से पहले भी पूजा बत्रा और नवाब शाह लिव इन रिलेशन में रहा करते थे.

इसके बाद नम्बर आता है बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का, जिन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ शादी की लेकिन बाद में ये शादी टूट गयी और इसके बाद कल्कि कोचलिन गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगीं. दोनों अपनी मर्जी से लिव इन में साथ रहने लगे और बिना शादी के ही कल्कि कोचलिन ने गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply