Ajab GazabIndia

ये 5 मुस्लिम सितारे जिन्हें धर्म से फ़र्क़ नही पड़ता, मंदिर जाकर करते हैं पूजा, नाम हैरान करेगा!

आइये जानते है ऐसे ही मसहूर फिल्मी हस्तियों के बारे में जिनका धर्म तो इस्लाम है, मगर वो मंदिर जाकर भी पूजा करते है। जिनका मानना है कि ऊपर वाले का नाम भले ही अलग हो लेकिन वो तो एक ही है।

1. सारा अली खान – बॉलीवुड की प्यारी और सैफ अली खान की चुलबुली , सारा अली। इन्हें कई बार मंदिर जाकर पूरे विधि-विधान के साथ पूजन अर्चना करते देखा गया है। सिद्धि- विनायक और केदारनाथ में भी इन्हें पूजन करते देखा गया है।

2. शाहरुख खान – शाहरुख खान को मंदिर और गुरुद्वारा में बहुतों बार देखा गया है। कभी अपने सबसे छोटे बेटे के साथ तो कभी अपनी पत्नी के साथ। शाहरुख ने अपने घर में भी मंदिर स्थापित कर रखा है।

3. आलिया भट्ट – आप में से बहुत नही जानते होंगे कि आलिया मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। आलिया भट्ट के दादा जी का नाम शिरीन मोहम्मद अली था। इसके बावजूद इन्हें कई बार मंदिरों में पूजा करते देखा गया है।

4. सोहा अली खान – बॉलीवुड के सरताज उर्फ सैफ अली खान की बहन हैं ‘ सोहा अली खान ‘ l जानकारी के लिए बता दें कि सोहा अली खान को भी मंदिर जाना और भगवान का दर्शन करना काफी ज्यादा अच्छा लगता है। नियमित तो नही लेकिन मंदिरों में उन्हें देखा जाना आम बात है।

5. सलमान खान – सलमान को गणेश आराधन काफी पसंद है। वो बप्पा के उत्सव में बप्पा की मूर्ति अपने घर में स्थापित करते हैं। उन्हें सिद्धि विनायक हो या फिर कोई अन्य देवालय , कई बार पूजन करते देखा गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply