Ajab GazabIndia

रेखा संग इंटीमेट शूट करने से खुश हुए थे शेखर सुमन, बोले – ‘एक्ट्रेस ने मुझे कही भी टच करने से नहीं रोका …

Rekha: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक काम करने वाले शेखर सुमन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर 2017 के बाद अब स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। संजय लीला भंसाली का ये ड्रीम प्रोजेक्ट बस कुछ दिनों में रिलीज होने वाला है। फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशंस में बिजी है। शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी मीडिया इंटरेक्शन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया,जिसमें उन्होंने एवरग्रीन ब्यूटी रेखा (Rekha) के साथ शूट किये गये इंटीमेट सीन का जिक्र किया। बता दें कि रेखा और शेखर सुमन ने फिल्म उत्सव में साथ काम किया था। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा एक्टर ने शेयर किया है।

10वीं की परीक्षा में केवल 33 नम्बर पाने के लिए लड़की ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह गया पूरा विद्यालय

शेखर सुमन ने की Rekha की तारीफ

शेखर सुमन ने रेखा (Rekha) के साथ फिल्म उत्सव में काम किया था। इसी फिल्म से एक्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब इसके रिलीज के 40 साल बाद उन्होंने इससे जुड़ा एक कमाल का किस्सा शेयर किया और बताया कि कैसे सालों पहले एक्ट्रेस के घर इनकम टैक्स वालों का छापा पड़ा था, लेकिन वो लगातार सेट पर काम करती रही। रेखा इतनी मजबूत एक्ट्रेस थीं कि उन्होंने काम नहीं छोड़ा। बता दें कि इस फिल्म को गिरीश कनार्ड ने डायरेक्ट किया था। रेखा के अलावा इसमें शेखर सुमन, अमजद खान जैसे कलाकार थे। इस फिल्म के बारे में आपको याद ना हो तो बता दें मन क्यों बहका रे बहका आधी रात को गाना इसी फिल्म का है और खासा मशहूर हुआ था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी।
Rekha के घर पड़ा था इनकम टैक्स का छापा

शेखर सुमन ने याद किया कि कैसे फिल्म का पहला दिन था। शूटिंग शुरू हो चुकी थी। अचानक पता चला कि एक्ट्रेस के घर पर छापा पड़ा है। सभी ने बैग पैक कर लिए, लेकिन रेखा (Rekha) के जैसा कोई प्रोफेशनल एक्टर आजतक नहीं देखा,उनके घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ रही थी। कोई और एक्टर घर चला जाता लेकिन रेखा जी ने कहा ‘उन्हें अपना काम करने दीजिए। मैं सेट पर ही रहूंगी और अपना काम करूंगी।’
Rekha संग इंटीमेट सीन पर कही ये बात

शेखर सुमन ने ये भी बताया कि वो सेट पर नखरे भी नहीं करती थीं। यहां तक कि इंटीमेट सीन को लेकर भी वो प्रोफेशनल थीं। उन्होंने कहा, “दूसरी अभिनेत्रियों की तरह रेखा (Rekha) ने मुझे उन सीन्स में कुछ खास जगहों पर खुद को हाथ लगाने से कभी मना नहीं किया। वो पूरी तरह से प्रोफेशनल थीं। मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा।”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply