HealthIndia

लिंग की बेजान नसों में जान डाल देगी ये 4 चीजें, जानें.

लिंग की बेजान नसों में जान डाल देगी ये 4 चीजें, जानें.

Men’s Health: लिंग को पर्याप्त मात्रा में रक्त प्रवाह नहीं मिल पाता है तो उसकी नसे बेजान हो जाती हैं। साथ ही साथ लिंग में सिकुड़न की समस्या जन्म लेने लगती हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए पुरुष चार चीजों का सेवन कर सकते हैं और लिंग में जान डाल सकते हैं।

लिंग के बेजान नसों में जान डाल देगी ये 4 चीजें, जानें?

1 .कच्चा अदरक अदरक एक कामोत्तेजना बढ़ाने वाला फूड है। इसके सेवन से लिंग में ब्लड का फ्लो तेजी के साथ बढ़ता हैं। इससे प्रीमैच्योर इजैक्युलेशन जैसी सेक्शुअल प्रॉब्लम दूर हो जाती हैं। साथ ही साथ लिंग के बेजान नसों में जान आ जाती हैं।

2 .कच्चा लहसुन : लिंग के बेजान नसों में जान डालने के लिए कच्चा लहसुन का सेवन करें। दरअसल लहसुन खाने से ब्लड फ्लो बढ़ता है और खून में गर्मी आती है। इससे पुरुषों में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या दूर होती हैं और टेस्टोस्टेरोन हार्मोन का लेवल बढ़ता हैं।

3 .छोटी इलायची : लिंग की बेजान नसों में जान डालने के लिए आप रात को दूध में इलायची डालकर उसका सेवन करें। इससे स्खलन व नपुंसकता की समस्या से छुटकारा मिल जायेगा। साथ ही साथ लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ेगा। जिससे सिकुड़न दूर होगी।

4 .लौंग : लौंग में पुरुषों की बॉडी से लेकर यौन स्टेमिना बढ़ाने और स्पर्म को मजबूत बनाने का गुण मौजूद है। इसके सेवन से लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता हैं। जिससे लिंग की बेजान नसों में जान आ जाती हैं और लिंग कमजोरी दूर होती हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply