Ajab GazabIndia

शराब घोटाले में बढ़ी अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें, ED कल दाखिल करेगी चार्जशीट

दिल्ली शराब घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। लोवर कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में सुनवाई होने के बावजूद उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। वहीं, सूत्रोंं से मिली जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय (ED) शुक्रवार को इस मामले में उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने जा रही है। यह पहली बार होगा, जब केजरीवाल का नाम चार्जशीट पर दाखिल होगा।


ED बोली- केजरीवाल से जुड़े मनी ट्रेल का पता लगा लिया: 
ईडी अपनी चार्जशीट में केजरीवाल का नाम मुख्य साजिशकर्ता और किंगपिन के तौर पर दर्ज करने जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय का दावा है कि उसने अरविंद केजरीवाल से जुड़े मनी ट्रेल का पता लगा लिया है। कल सुप्रीम कोर्ट केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर भी सुनवाई कर सकता है।
21 मार्च से जेल में हैं केजरीवाल : दिल्ली के कथित शराब घोटाले में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इससे पहले ईडी ने उन्हें मामले में पूछताछ के लिए 9 समन जारी किए थे। हालांकि, केजरीवाल किसी भी समन पर पेश नहीं हुए थे। केंद्रीय जांच एजेंसी का आरोप है कि वह घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता थे और सीधे तौर पर शराब कारोबारियों से रिश्वत मांगने में शामिल थे। इन आरोपों को खारिज करने वाली AAP कहती रही है कि दिल्ली में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा और मुख्यमंत्री केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे।
himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply