Ajab GazabIndia

शराब पीने के साथ ही 1 करोड़ कमाता है यह भैसा, इसके बारे में जानिए.

शराब पीने के साथ ही 1 करोड़ कमाता है यह भैसा, इसके बारे में जानिए.

OMG! शराब पीने के साथ ही 1 करोड़ कमाता है यह भैसा, जानिए इसके बारे में – वैसे तो आपने कई भैंसे देखे होंगे पर आपने कोई 1 करोड़ कमाने वाला भैसा नहीं देखा होगा. आज हम जिस भैंसे की बात करने जा रहे है वह करोड़ रुपये कमाने के साथ ही शराब भी पीता है. इस भैंसे का नाम सुल्तान है और भारत के हरियाणा का है. यह मुर्रा प्रजाति का यह भैंसा है. इससे वीर्य से होने वाले बच्चे बहुत अच्छे होते है. यह अभी तक कई प्रतियोगिताओं में भाग भी ले चुका है और उसमे प्रथम स्थान भी हासिल किया है.

यह सुबह के समय पांच किलोमीटर की सैर पर जाता है और शाम के समय विस्की पीता है. अब अगर बात करे इसके खाने की तो यह एक दिन में 10 किलो दूध, 20 किलो गाजर, 10 किलो अनाज, 15 किलो सेब और 10 किलो हरे पत्ते खाता है. इसके एक दिन के खाने पर 2 हजार रुपये खर्च आता है. इसके मालिक इसकी हर सुविधा का ध्यान रखते है.

यह है इसके पैसे कमाने का राज: अब तक आपने इसके खाने पर होने वाले खर्चे के बारे में जाना है अब आपको बताते है इससे होने वाली कमाई के बारे में. यह एक साल में 1 करोड़ रूपये कमा लेता है. कमाने का राज है इसका वीर्य जिसकी मांग देश के कई राज्यों में है. इसके सीमेन के एक खुराक की कीमत 300 रुपये है. इसी के कारण यह साल में 1 करोड़ रुपये की कमाई करता है.

इसकी कमाई की वजह से इनके मालिक को इसके ऊपर पैसे खर्च करने में कोई दिक्कत नहीं आती है और वह खुद भी इससे मालामाल हो रहे है. एक बार साउथ अफ्रीका के एक किसान ने सुल्तान को खरीदने के लिए 21 करोड़ रुपये का प्रस्ताव दिया था लेकिन इसके मालिक नरेश बेनीवाल ने बेचने से साफ़ तौर पर मना कर दिया था . सुल्तान की उम्र 8 साल है और यह 6 फीट लंबा होने के साथ ही 150 किलो वजनी भी है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply