Ajab GazabIndia

शादीशुदा महिला को मिला 18 साल पुराना प्रेमी का लव लेटर, अंदर की बातें पढ़कर भावुक हुए लोग.

शादीशुदा महिला को मिला 18 साल पुराना प्रेमी का लव लेटर, अंदर की बातें पढ़कर भावुक हुए लोग.

जब हम किसी को पसंद करते हैं तो उससे अपने दिल की सारी बातें कहना चाहते हैं। यानी उससे अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं। अब एक तरीका तो ये है कि आप उसके सामने जाकर सबकुछ सच सच बता दो। लेकिन कई लोग ऐसा करने की हिम्मत नही जुटा पाते हैं। ऐसे में अपनी दिल की भावनाओं को लव लेटर के माध्यम से सामने वाले तक पहुंचाते हैं।

वायरल हुआ 18 साल पुराना लव लेटर

हालांकि आज के जमाने में ये लव लेटर कैसे गुम सा हो गया है। अब लोग व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही अपने दिल का हाल बयां कर देते हैं। लेकिन कुछ सालों पहले जब ये सब नहीं होता था तो प्रेमी और प्रेमिका लव लेटर के माध्यम से दिल की बात कहा करते थे। कहा जाता है कि प्यार का इजहार करने के लिए अपने हाथों से कागज पर लिखा गया लव लेटर बेस्ट होता है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक 18.5 साल पुराना लव लेटर वायरल हो रहा है। यह एक महिला को साफ सफाई के दौरान मिला। उसने इस लव लेटर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। महिला ने जानकारी दी कि उसे ये लव लेटर उसके प्रेमी ने करीब साढ़े अठारह साल पहले लिखा था। आज वह प्रेमी उसका पति है। दिलचस्प बात ये है कि इस लव लेटर में लैब प्रयोग की चीजों और डायग्राम के माध्यम से प्यार का इजहार किया गया है।

लव लेटर में मिली दिलचस्प बातें

यह लव लेटर अंग्रेजी भाषा में है। लेकिन बीच–बीच में हिंदी भाषा का भी प्रयोग किया गया है। खासकर इसमें एक दिलचस्प शायरी सबका ध्यान आकर्षित कर रही है। इसमें लिखा है “मेरे आराम करने की उम्मीदों का मैंने अपने हाथों से गला घोंट लिया। हम तो लुट गए खड़े ही खड़े।” इस लेटर में लिखी साइंस की बातों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रेमी जरूर साइंस का स्टूडेंट रहा होगा।

यह लव लेटर ट्विटर पर @Sai_swaroopa नाम की महिला यूजर ने साझा किया है। इस लव लेटर को पढ़कर लोग बड़े खुश हो रहे हैं। साथ ही दिलचस्प रिएक्शन भी दे रहे हैं। किसी ने कहा आप बहुत भाग्यशाली हैं जो आपको इतना स्मार्ट, क्रिएटिव और प्यार करने वाला प्रेमी और पति मिला। वहीं कोई बोलने लगा हाथों से लिखे इन लव लेटर की बात ही निराली होती थी। इनमें इमोशन कूट–कूट के भरे होते थे।


वैसे क्या आप ने कभी अपने प्रेमी या प्रेमिका को कागज पर कोई लव लेटर लिखा है? अपने अनुभव कमेंट में जरूर बताएं।
लड़कियों से बात करने के लिए missmadhu.online वेबसाइट पर जाएँ।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply