Ajab Gazab

संन्यास का ऐलान करते ही विराट कोहली की आंखों से छलके आंसू, 140 करोड़ फैंस का भी टूटा दिल, अब कौन बनेगा दूसरा किंग?

संन्यास का ऐलान करते ही विराट कोहली की आंखों से छलके आंसू, 140 करोड़ फैंस का भी टूटा दिल, अब कौन बनेगा दूसरा किंग?


Virat Kohli : आईपीएल 2024 में आज शाम 18 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेले जाने वाले मैच से कुछ दिन पहले विराट कोहली ने सांकेतिक रूप से अपने सन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया था। भारतीय दिग्गज विराट के बयान सामने आने के बाद फैंस दुखी हो गए है। फैंस के बीच इस बात की चर्चा चल रही है की दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया को जीत मिले या हार टी20 फॉर्मेट से सन्यास का ऐलान कर सकते है।

Virat Kohli ने सन्यास पर दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bengaluru) के अंतिम मैच से ठीक पहले आरसीबी के एक कार्यक्रम के दौरान ही अपने सन्यास को लेकर एक बड़ी बात कही है। इस दौरान उन्होंने कहा की,,

“मैं अपने करियर को किसी अधूरे काम के साथ खत्म नहीं करना चाहता हूँ,जिसके बाद मुझे पछतावा हो। मैं एक बार जब क्रिकेट में अपना काम पूरा कर लूँगा,तो फिर मैं चल जाऊंगा, कुछ समय के लिए आप मुझे देख नहीं पाएंगे।”

क्या टी20 विश्व कप 2024 के बाद लेंगे सन्यास?

भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट इस तरह की संभावनाएं व्यक्त कर रहे है की पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टी20 विश्व कप 2024 के बाद टी20 फॉर्मेट से सन्यास का ऐलान कर सकते है। वहीं वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में आगे भी खेलते रहेंगे,हालांकि अभी तक विराट कोहली ने टी 20 फॉर्मेट से सन्यास लेने को लेकर आधिकारिक रूप से अभी कुछ ऐलान नहीं किया है। फैंस इस तरह की संभावना व्यक्त कर रहे है।

IPL 2024 में कर रहे कमाल का प्रदर्शन

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एंव दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bengaluru) की ओर से खेलते हुए इस संस्करण में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। इस दौरान उन्होंने 13 मैचों में 66.1 की औसत से 660 रन बनाएं। विराट के बल्ले से इस संस्करण में 5 अर्धशतक और 1 शतकीय पारी निकली है। ये भी पढ़ें – ट्रक ड्राइवर ने बचायी लड़की की इज्जत मगर रख दी ये डिमांड. जानकार उड़ेंगे होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply