Ajab GazabIndia

सडक पर बेकाबू हुआ ट्रक, कई वाहन रौंदे, स्कॉर्पियो पर पलटा, 6 की मौत, नजारा देख दहले लोग

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई. यह मामला भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र स्थित आमापुर गांव के पास एनएच 80 का है. जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक स्कॉर्पियो में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुंगेर से पीरपैंती जा रहे थे. इस दौरान आमापुर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी पर एक रेत ले जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस वजह से मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई.

रेत ले जा रहे ट्रक के पलट जाने से स्कॉर्पियो गाड़ी पूरी तरह से मलबे में ढक गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं और सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

ई-रिक्शे वाले की गलती से वाराणसी में युवक की मौत
वाराणसी में 27 अप्रैल को एक ई-रिक्शा चालक के अचानक सड़क पर यूटर्न लेने के कारण एक युवक की मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. ई-रिक्शा चालक ने अचानक से पुल पर अपना रिक्शा मोड़ दिया, जिसके चलते सामने से आ रहे बाइक सवार युवक आकाश सिंह की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई.

घटना के बाद आकाश को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसने दम तोड़ दिया. यहीं नहीं घटना के बाद ई-रिक्शा चालक रिक्शा समेत मौके से फरार हो गया. हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद कीडगंज थाने की पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी तक रिक्शा चालकर फरार बताया जा रहा है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply