Ajab GazabIndia

सड़क किनारे पड़ा था सफेद रंग का बोरा, लग गई भीड़, खोलकर देखा तो मच गई भगदड


कंबोह : थाना क्षेत्र में सतुपुरा फत्तेहपुर मार्ग पर गांव सतुपुरा के पास सड़क किनारे एक बंद पड़े बोरे में बेसहारा पशुओं के अवशेष पड़े होने की सूचना मिलने से पुलिस में खलबली मच गई। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां जांच के दौरान उसमें महिषवंशीय पशु का शव मिला। तब कही जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पशु के शव को दफनवा दिया।

बुधवार की सुबह को थाना क्षेत्र में गांव सतुपुरा के ग्रामीण गांव फत्तेहपुर की ओर खेतों पर जा रहे थे। ऐसे में वह जैसे ही गांव से कुछ आगे पहुंचे तभी अचानक उन्होंने सड़क किनारे एक एक बोरा पड़े हुए देखा। ग्रामीणों ने बताया कि इस बोरे में उन्हें कुछ अजीब सा लगा, जिसके चलते शक हुआ कि शायद इसमें बेसहारा पशुओं के अवशेष हैं। कुछ ही देर में वहां पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

इसी बीच किसी ने थाना पुलिस को सड़क किनारे बोरे में बेसहारा पशुओं के अवशेष पड़े होने की सूचना दी तो पुलिस में खलबली मच गई। आनन फानन में थाना प्रभारी रेनू सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गईं। जहां जांच पड़ताल के साथ ही पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से बोरे को खुलवाया तो चौक गए। क्योंकि बोरे में बेसहारा पशु के अवशेष नहीं बल्कि एक महिषवंशीय पशु का मृत बच्चा था।

भैंस का मृत बच्चा था बोरे में
बेसहारा पशु के अवशेष न होने पर पुलिस व ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। बाद में पुलिस ने पास में ही एक गड्ढा खुदवाकर उस शव को उसमें दफनाया। यह विषय गांव में काफी देर तक चर्चा का विषय बना रहा। थाना प्रभारी रेनू सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर पुहंच गई थी। जहां जांच के दौरान बोरे में भैंस का मृत बच्चा मिला। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। Lover के बाहर जाते ही लड़की के बदले रंग, दोस्त के साथ की ऐसी हरकत

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply