Ajab GazabIndia

सड़क हादसे का ऐसा खौफनाक मंजर नहीं देखा होगा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO


वो कहते हैं ना कि चाहे आप कहीं भी रहें, कुछ भी करें, अगर मौत आनी होगी तो आएगी ही. उससे आप नहीं बच सकते. हालांकि आमतौर पर तो लोग ऐसी गलतियां नहीं ही करते हैं, जिसमें जान जाने का खतरा हो, जैसे कि सड़क के बीचों-बीच चलना, पर क्या हो अगर आप सड़क किनारे चल रहे हों और समझ रहे हों कि आप सुरक्षित हैं और इसी बीच कोई गाड़ी आपको टक्कर मार दे? जी हां, ऐसा भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोंगटे खड़े कर देने वाला नजारा देखने को मिलता है.

 

दरअसल, सड़क किनारे बने पैदल रास्ते पर कुछ लोग आराम से चल रहे होते हैं कि इसी बीच एक तेज रफ्तार कार वहां पहुंच जाती है और उन्हें जोरदार टक्कर मारते हुए आगे चली जाती है. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि शायद उनकी मौत भी हो गई हो. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैदल रास्ते पर लोग कैसे आ-जा रहे हैं, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर उनकी ही ओर मुड़ जाती है. जब तक वो कुछ सोच पाते और बचने का प्रयास करते, तब तक तो बेकाबू कार उन्हें टक्कर मार चुकी थी. इस भयानक हादसे के बाद उन्हें तड़पते हुए देखा जा सकता है. हालांकि ये हादसा कहां हुआ है, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है.

इस दिल दहला देने वाले हादसे के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @klip_ent नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 11 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 15 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

वीडियो देखने के बाद कोई कह रहा है कि ‘ये एक भयानक हादसा है. यकीनन हादसे का शिकार हुए लोगों की मौत हो गई होगी’, तो कोई कह रहा है कि ‘ब्लू टी-शर्ट वाला शख्स धरती का सबसे भाग्यशाली आदमी है, क्योंकि वो बेकाबू ठीक उसके बगल से गुजर गई और उसे एक खरोंच तक नहीं आई’

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply