Ajab GazabIndia

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावर ने की आत्महत्या, मचा हडकंप


Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में बुधवार को आरोपी अनुज थापन ने पुलिस की कस्टडी में सुसाइड कर ली है. आत्महत्या के प्रयास के बाद आरोपी को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. पंजाब के फाजिल्का जिले के सुखचैन गांव का रहने वाला अनुज थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संपर्क में था. पुलिस ने अनुज और सोनू को फायरिंग के आरोपियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में अरेस्ट किया था.

दरअसल, आरोपी अनुज थापन ने जेल के टॉयलेट में चादर के टुकड़े से आत्महत्या की. आरोपी थापन को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं इस कस्टडी में हुई मौत की जांच स्टेट सीआईडी को दी जाएगी.

मुंबई की आज़ाद मैदान पुलिस इस मामले एडीआर दर्ज करमामले की जांच शुरू की थी. वहीं पुलिस हिरासत के दौरान आरोपी अनुज थापन ने अपनी जान लेने की कोशिश की थी. बता दें कि 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता था और इसके साथ ही अनुज थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा. यही नहीं इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था.

बता दें कि पुलिस ने अनुज थापन को सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. अनुज के अलावा पुलिस ने इस मामले में 37 साल के सोनू सुभाष को भी अरेस्ट किया था. वहीं बाद में फायरिंग में इस्तेमाल हथियार मुंबई क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से बरामद किए थे. क्राइम ब्रांच की टीम को तापी नदी से एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस मिले थे.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply