Ajab GazabIndia

सास के प्यार में पागल हुई बहू, परेशान महिला ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

सास के प्यार में पागल हुई बहू, परेशान महिला ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

आमतौर पर सास बहू में झगड़े ही सामने आते हैं, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक सास अपनी बहू के प्‍यार से परेशान हो गई। सास इतनी परेशान हुई कि उसने वीडियो में बहू की सारी हरकत की जानकारी सिलसिलेवार बताई है। सास का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्‍या कहा सास ने : वीडियो में महिला बता रही है कि उसके बेटे की शादी एक लड़की से हुई। 6 महीने बाद बहू के तेवर बदल गए और वह सास के साथ ही सोने की जिद करने लगी। सास ने बताया कि उसकी बहू अपने पति को छोड़कर उसके साथ ही शारीरिक संबंध बनाना चाहती है।

 

देखते ही बहू को सास से हुआ प्यार : महिला ने बताया कि बहू कहती है कि जब मैंने पहली बार सास को देखा था, तभी मैंने उनके साथ ही रहने का फैसला कर लिया था। मेरी शादी तो आपके साथ होनी चाहिए थी। लड़के से शादी करके मुझे आपके साथ रहना था। महिला ने बताया कि बहू कहती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवाई देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी।

शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश : सास ने यह भी कहा कि बहू शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करती है। मैंने उससे कहा कि हम सास बहू हैं, मैं भी तुझे बहू मानकर प्रेम करती हूं लेकिन वो कहती है कि हमें ‘वो वाला प्यार’ करना है। सास का कहना है कि जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है तो मुझे ऐसे लड़कियों का उदाहरण और खबरें मोबाइल में दिखाती है। वह फोन में वीडियो भी दिखाती है।

दहेज मांग रहे लड़की वाले : महिला ने बताया कि हम इस लड़की से छुटकारा पाना चाहते हैं, लेकिन लड़की के घर वाले उल्टा हमसे ही दहेज मांग रहे हैं। सास का कहना है कि बहू के घरवाले 20 लाख रुपए की डिमांड कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में कितनी सचाई है यह जांच का विषय है।

Leave a Reply