Ajab Gazab

सिंगर निकले पंडितजी, शादी में मंत्रों को साइड कर गाने लगे फिल्मी गाना, बन गया गजब माहौल

सिंगर निकले पंडितजी, शादी में मंत्रों को साइड कर गाने लगे फिल्मी गाना, बन गया गजब माहौल

शादी का सीजन शुरू हो चुका है। इसी के साथ शादी से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो तो बड़े ही मजेदार होते हैं। किसी भी शादी में रस्में सबसे जरूरी होती है। इन रस्मों को अच्छे से करवाने के लिए हर शादी में एक पंडित रखा जाता है। पंडित हर शादी की जान होता है। वह शादी में मंत्रों का उच्चारण कर दूल्हा दुल्हन को शादी के पवित्र बंधन में बांधता है। लेकिन क्या होगा जब पंडित शादी में मंत्रों के साथ बॉलीवुड फिल्मों के गाने भी गाने लगे?

शादी में पंडितजी ने गाए फिल्मी गाने

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पंडित बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का मंडप सजा है। दूल्हा, दुल्हन और मेहमानों के साथ पंडितजी भी बैठे हैं। यहां पंडितजी अपने निराले अंदाज में सारी महफ़िल लूट लेते हैं। होता ये है कि पंडितजी शादी में हर मंत्र की लाइन के बाद उसके अर्थ से जुड़ा एक गाना भी गाते हैं। पंडितजी की आवाज भी बड़ी अच्छी होती है। इससे मेहमान भी बड़े खुश हो जाते हैं।

पंडितजी जब ‘तुम्हें अपना बनाने की कसम खाई है…’ गाना गाते हैं तो माहौल बन जाता है। उनकी सुरुली आवाज और निराला अंदाज हर किसी को पसंद आता है। आमतौर पर शादी में आने वाले पंडितजी सिर्फ धर्म और मंत्र से जुड़ी बातें ही करते हैं। लेकिन यहां इन पंडितजी ने मॉडर्न जमाने को देखते हुए मंत्रों के अर्थ से जुड़े गाने भी अपनी पंडिताई में जोड़ दिए। इसका उन्हें ये फायदा हुआ कि पंडित के नाम से चिढ़ने वाले यूथ भी उन्हें पसंद करने लगे।

वायरल हुआ वीडियो

अब पंडितजी का वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई उन्हें अपनी शादी के लिए बुक करना चाहता है। लेकिन उनकी लोकप्रियता देखते हुए ऐसा लग रहा है कि सबको फटाफट एडवांस में बुकिंग करना होगी। वरना पंडितजी का कहीं ओर स्लॉट बुक हो जाएगा। पंडित जी के इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के हैंडल ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “मार्केट में नए पंडित जी आ चुके हैं।”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply