Automobile

सिर्फ 60 हजार की बजट रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी खरीदें, मिलती है 70km की रेंज और शानदार फीचर्स

भारतीय मार्केट में आज के समय में हर वर्ग के लोग पेट्रोल और डीजल की महंगाई के कारण सस्ती से सस्ती इलेक्ट्रिक स्कटूरों को खरीदना चाहते हैं। गरीब वर्ग के लोगों की तलाश भी यही रहती है। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेस्ट स्कूटर की तलाश में है, तो EeVe Ahava Electric Scooter आपके लिए बेस्ट विकल्प बन सकती है।

इस लो बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कमाल के फीचर्स और साथ ही काफी दमदार ड्राइविंग रेंज भी मिल जाती है। कम कीमत होने की वजह से इसे हर वर्ग के लोग खरीदकर अपना बना सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

मिलते हैं कमाल के फीचर्स

ग्राहकों की बेहतरीन सुविधा के लिए आपको EeVe Ahava Electric Scooter में कई आधुनिक और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस स्कूटर में डिजाइनिंग की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को थोड़ा स्पोर्टी बनाने का प्रयास किया है। साथ ही इसमें डिजिटल कल्सटर के साथ, स्पीडोमीटर और ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर इसमें आपको दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक के साथ कई अन्य फीचर्स भी मिल जाते हैं।

मिलती है कमाल की ड्राइविंग रेंज

EeVe Ahava Electric Scooter में 60V/27Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन बैटरी दी गई है, जो बीएलडीसी टेक्नोलॉजी पर आधारित 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है। इसकी मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कटूर सिंगल चार्ज में लगभग 70 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।

बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है। बता दें कि इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो EeVe Ahava Electric Scooter की कीमत भारतीय मार्केट में महज 61,520 रुपए एक्सशोरूम से शुरू होती है। ऐसे में इस कम कीमत पर आपके लिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply