Ajab GazabIndia

सुबह उठकर बिना किसी से कहे चुपचाप छत पर फेंक दे ये चीज, हमेशा के लिए खत्‍म हो जाएगी दरिद्रता

सुबह उठकर बिना किसी से कहे चुपचाप छत पर फेंक दे ये चीज, हमेशा के लिए खत्‍म हो जाएगी दरिद्रता

 

आप अपने कार्यक्षेत्र में खूब मेहनत करते है जिसके बदले में आपको अच्छा खासा पैसा भी मिलता है, मगर फिर भी आप के घर में या खुद आपके पास हमेशा हर चीज़ की कमी बनी ही रहती है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो समझ लीजीए की आपके घर में दरिद्रता का वास है जिसकी वजह से आपके पास पैसे आते तो हैं लेकिन रूक नहीं पाते हैं। बताये गए कुछ उपायों को अपनाकर आप भी घर में बसे दरिद्रता को दूर कर सकते है।

ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

शास्त्रानुसार कहा गया है कि शाम के वक़्त एक मुट्ठी काला तिल लेकर पूरे घर में घुमाएं और उसके अगले दिन सूरज उदय होने से पहले छत पर ले जाकर फेंक दें। छत पर फेंके गए तिल के दानों को पक्षी जैसे-जैसे खाते जायँगे वैसे-वैसे आपके घर से दरिद्रता का प्रभाव खत्म होता जाएगा। मंगलवार या शनिवार से इसकी शुरूआत करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

ऐसा भी कहा जाता है कि हवन में प्रयोग होने वाले नारियल पर 7 बार काला धागा लपेट दें और उसे अपने पूजा घर में रख दें। ऐसा करने के अगले दिन सुबह में उस नारियल को अपने छत पर ले जा कर जला दें, इस तरह से घर में मौजूद हर तरह की नाकारात्मक शक्ति जल्दी से समाप्त हो जाती है। यह उपाए आपको लगातार 40 दिन तक करना है।

खैर आपको बता दे की धन का लाभ होना या ना होना आपकी मेहनत पर निर्भर करता है, इसके लिए किसी प्रकार का उपाय या अन्य कोई विधि नहीं है। आपको बताये गए उपाए से घर की नाकारात्मक उर्जा जरूर बाहर निकल जाएगी। कहा जाता है कि जिस घर में नकारात्मक न हो उस घर में माता लक्ष्मी सहित दूसरे देवी-देवता अपना निवास बनाते है, जब घर में देवी-देवताओं का वास हो तो आपके बिगड़े काम स्वयं ही बनने लगेंगे फिर चाहे वो पैसे से संबंधित हो या किसी दूसरी चीजों से संबंधित।
ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply