Ajab GazabIndia

सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान के सामने ही कह दी ऐसी गंदी बात, बोले- मैं और करीना तो बेडरूम में……

सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान के सामने ही कह दी ऐसी गंदी बात, बोले- मैं और करीना तो बेडरूम में……


Saif Ali Khan and Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने पिता सैफ अली खान के साथ समय बिताती नजर आती हैं। सारा अली खान अपने पिता के साथ एक स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करती हैं। पिता सैफ अली खान भी अपनी बेटी को दोस्त की तरह की मानते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं सारा अली खान अपने पिता की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ भी मुस्कुराकर ही मिलती हैं।

ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

सैफ अली खान ने खोला था ये राज: आपको बता दें कि एक बार सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं। इस चैट शो में पिता और बेटी की इस जोड़ी ने कई पर्सनल राज खोले थे।

पत्नी करीना कपूर के बारे में बताई थी ऐसी बात: इसी चैट शो में सैफ अली खान ने अपनी दूसरी शादी और पत्नी करीना कपूर के बार में कई बातें बताई थीं। साथ ही उन्होंने शो में ही अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी शेयर किए थे। दरअसल करण जौहर ने बेटी सारा अली खान के सामने ही उनके पिता सैफ अली खान से उनकी लेडी लव और शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा था।

बेडरूम में करीना कपूर की तस्वीरें: करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा था कि करीना कपूर के जिम लुक काफी वायरल होते हैं। इस पर उनका क्या रिएक्शन है। इस पर सैफ अली खान ने कहा था- करीना के जिम जाने से पहले मैं उनका लुक चेक करता हूं और बेडरूम में ही उनकी कई सारी तस्वीरें ले लेता हूं। वो भी क्लोज-अप में।

सारा अली खान को आ गई थी शर्मा: ये सब सुनते ही सारा अली खान शर्माने लगती हैं और अपने दोनों कान बंद कर लेती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अपने पापा की ये सारी बेतं सुनकर वह तरह तरह के मुंह भी बनाने लगती हैं। इसके बाद सैफ अली खान कहते हैं कि जब करीना घर से बाहर जाती हों तो वह उन्हें अच्छे से चेक करते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply