India

सैफ अली खान ने मिटाया करीना का नाम, शिव भक्ति देख फैंस ने कहा- जय महाकाल!!

सैफ अली खान ने मिटाया करीना का नाम, शिव भक्ति देख फैंस ने कहा- जय महाकाल!!

Saif Ali Removed Kareena Kappor Tatto: बॉलीवुड में जब भी बेहतरीन जोड़ियों की बात होती है तो सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम भी लिया जाता है. दोनों की शादी को अक्टूबर में 12 साल पूरे हो जाएंगे. शादी के इतने साल भी दोनों कपल गोल्स देना और सबके सामने एक-दूसरे की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं. कुछ समय पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिल्डिंग के बाहर किस करते नजर आए थे. अब सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी हैरान रह गए हैं, चलिए बताते हैं कि आखिर वीडियो में क्या है.

सैफ अली ने हटाया टैटू
सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तस्वीरों में दिख रहा है कि सैफ ने करीना के प्यार में जो टैटू बनवाया था उसे उन्होंने हटा दिया है. सैफ के इस फैसले से बहुत से फैंस हैरान रह गए हैं और वह तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. सैफ अली खान ने मिटाया करीना का नाम, शिव भक्ति देख फैंस ने कहा- जय महाकाल!

यूजर्स बोले- जय महाकाल
सैफ अली खान के इस वायरल वीडियो में उनके हाथ पर करीना कपूर के टैटू की बजाय शिव जी के त्रिशूल का टैटू नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस पूछ रहे हैं कि क्या सैफ और करीना का तलाक होने वाला है. वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो सैफ के हाथ पर त्रिशूल बना देखने के बाद खुश हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इन्होंने भी शिवजी का त्रिशूल बनवाया है, हर हर महादेव’. वहीं दूसरे शख्स ने कमेंट कर लिखा, ‘जय महाकाल’. एक और यूजर ने भी इसी तरह कमेंट में शिव जी का त्रिशूल देखकर खुशी जाहिर की.

सैफ अली खान ने मिटाया करीना का नाम, शिव भक्ति देख फैंस ने कहा- जय महाकाल!

फिल्म की डिमांड है नया टैटू?
सैफ अली के टैटू बदलने के पीछे कई बातें कही जा रही हैं. कहा जा रहा है कि शायद अभिनेता ने इस टैटू को किसी फिल्म के कारण मोडिफाई करवाया है. बता दें कि सैफ अली खान देवरा फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में हो सकता है कि यह टैटू उनकी नई फिल्म के लिए हो.

हट सकता है सैफ का टैटू!
कई रिपोर्ट्स में तो दावा यह भी किया जा रहा है कि शिव जी के त्रिशूल का यह टैटू परमानेंट नहीं है. शूटिंग के बाद सैफ इस टैटू को हटा सकते हैं. बता दें कि सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे. इस फिल्म में वह रावण के किरदार में थे. जिसके लिए अभिनेता को बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. ये भी पढ़ें – ट्रक ड्राइवर ने बचायी लड़की की इज्जत मगर रख दी ये डिमांड. जानकार उड़ेंगे होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply