Ajab GazabIndia

सैफ से शादी के बाद दस सालों तक हंसना भूल गई थीं अमृता सिंह, सारा अली खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह कई कारणों से खबरों की हेडलाइन्स में रही हैं. लव लाइफ से लेकर उम्र में छोटे सैफ अली खान संग शादी की खूब चर्चा रही है. अमृता की जिंदगी किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं रही है.

अमृता सिंह को लेकर यह भी कहा जाता है कि शादी के बाद वह सैफ अली खान के साथ खुश नहीं थीं, लेकिन तलाक के बाद उनके जीवन में खुशियों ने कदम रखना शुरू कर दिया था. यहां तक कि उनकी बेटी सारा अली खान ने भी इस बात को कबूल किया कि तलाक के बाद उनकी मां के चेहरे पर एक्साइटमेंट और खुशी दिखने लगी थी. सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शादी के 10 सालों में अपनी मां को शायद ही हंसते हुए देखा था.

सारा ने कहा था, ‘मैं अपनी उम्र के अन्य लोगों की तुलना में कुछ ज्यादा ही तेजी से समझ होने की क्षमता रखती हूं. नौ वर्ष की उम्र में भी मुझमें यह देखने की समझदारी थी कि घर में साथ में रह रहे दो लोग खुश नहीं हैं.’ सारा के मुताबिक, सैफ से अलग होते ही अचानक से अमृता के चेहरे पर खुशी देखने को मिलती थी. वह उत्साहित नजर आती हैं और खूबसूरत भी लगती थीं.

यही नहीं सारा अली खान ने माता पिता के तलाक को लेकर इंटरव्यू में यह भी कहा था कि, ‘मुझे तकलीफ क्यों होगी, अगर मेरे माता-पिता अलग-अलग घरों में रहकर भी खुश हैं. मैं अपनी मां को हंसते हुए, जोक सुनाते हुए देखती थी, जो कि मैं कई सालों से मिस कर रही थी. उन्हें ऐसा देखना मेरे लिए काफी मजेदार होता था.’ गौरतलब है कि, सैफ अली खान और अमृता सिंह साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद साल 2004 में ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply